रिलायंस Jio को टक्कर देने AirTel लाया 29 रूपये डाटा प्लान


Airtel live hindi news bharti airtel latest  रिलायंस जिओ के सस्ते प्लान की ओपचारिक घोषणा के बाद देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी एयरटेल ने एक बड़ा दाव खेला है. कम्पनी ने अपने उन उपभोक्ताओं के लिए एक स्पेशल प्लान लांच किया है जो कम इंटरनेट इस्तेमाल करते है.

ये प्लान कम्पनी ने रिलायंस जिओ के प्लांस को कांउटर करने के लिए पेश किया है. तो चलिए आपको बता दे की इस स्पेशल प्लान में क्या स्पेशल है.
क्या है स्पेशल प्लान?
इस प्लान के तहत यूजर्स को महज 29 रूपये में 75 एमबी डाटा दिया जाएगा. ये प्लान 30 दिन के लिए वैध होगा. आपको बता दे की ये प्लान वो सभी यूजर्स इस्तेमाल कर सकते है जो 2जी या 3जी या 4जी नेटवर्क इस्तेमाल करते हैं. अगर आकलन किया जाए तो यूजर को 1 दिन का 1 रूपये से भी कम शुल्क पड़ेगा.

आगे पड़े अप्रेल फुल यानी मुर्ख दिवस क्यों मनाया जाता हे 

जंहा एक तरह रिलायंस जिओ ने 31 दिसंबर तक सभी सेवाए मुफ्त कर दी है वही, एयरटेल के इस कदम को काफी अहम माना जा रहा है. एयरटेल ऐसी पहली कम्पनी नही है जिसने जिओ लांचिंग के बाद अपने डाटा पैक्स की कीमत घटाई हो.

इससे पहले बीएसएनएल ने भी एक ऑफर पेश किया था जिसके तहत यूजर्स को 249 रूपये में 300 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसका मतलब है कि कम्पनी यूजर्स को 1 रूपये में 1 जीबी डाटा दे रही है. ये तो जाहिर है कि रिलायंस जियो की लांचिंग के बाद टेलीकॉम इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है. हर टेलीकॉम कम्पनी इसी कोशिश में है कि वो अपने यूजर्स को कैसे लुभा पाए.

0 Response to "रिलायंस Jio को टक्कर देने AirTel लाया 29 रूपये डाटा प्लान"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel