बेशर्म लोगों की बेशर्मी को बताती हे PINK फिल्म के यह डायलॉग..Pink Movie’S Dialog in Hindi


आज समाज में ओरतों को बहुत गंदी नजर से देखा जाता हे. कुछ लोग उन्हें सिर्फ भोग की वस्तु मान बेठे हे. आज भले ही लड़कियां आसमान छु रही हे, नाम, पैसा और इज्जत कमा रही हे, लेकिन अगर लड़की के दोस्त लड़के हे, वो लड़कों से साथ घुमती हे तो उसके चरित्र पे शक किया जाता हे. लड़कों से कोई नहीं पूछता की रात भर कंहा था, लेकिन अगर एक लड़की देर से आये तो लोगों की मानसिकता बड़ी गजब की होती हे उसके बारे में तरह-तरह की बातें बनाई जाती हे. आज में बात कर रहा हु PINK MOVIE की जिसमे director ने बड़े ही अच्छे ढंग से बेशर्म लोगों की बेशर्मी को बताया हे. आईये जानते हे Pink Movie के Dialog जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देंगे.


Pink Movie’S Dialogs

1. अगर लड़कियां, लड़को के साथ डिनर या ड्रिंक्स पे जाती हे तो यह उनकी खुद की Choice हे, Available होने का Sign Board बन के नहीं जाती हे वो.

2. इन लड़को को समझना होगा की NO का मतलब NO होता हे. फिर उसे बोलने वाली लड़की कोई परिचित हो, friend हो, girlfriend हो या कोई sex वर्कर हो, या आपकी अपनी बीवी ही क्यों ना हो, NO means NO और अगर कोई NO बोले तो आपको रुक जाना चाहिए.

स्त्री हो या पुरुष यह 7 बातें हमेशा गुप्त रखनी चाहिए

3. क्या हमारी सोसायटी में ओरतों के लिए कोई जगह नहीं हे.

4. बहुत आसान होता हे ओरतों पर इल्जाम लगाना.

5. किसी भी लड़की को किसी भी लड़के के साथ कभी अकेले नहीं जाना चाहिए. क्योकि ऐसा करने से वंहा के लोग Assume कर लेते हे की वो Willingly वंहा पे आई हे और उन्हें उसे छुने का लाइसेंस इश्यु कर दिया गया हे.

6. हमारा System कमजोर लोगों को डराता हे.

7. जब लड़कियां पार्टी में जाती हे और ड्रिंक्स करती हे तो वो पुश्तेनी हक़ बन जाती हे आपका.

8. हमारे यंहा घड़ी की सुई Character Decide करती हे.

0 Response to "बेशर्म लोगों की बेशर्मी को बताती हे PINK फिल्म के यह डायलॉग..Pink Movie’S Dialog in Hindi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel