लड़की से कैसे बात करे how to talk to new girls hindi


लड़की को impress करना का एक तरीका यह भी हे की आप उससे फोन पे कैसे बात करते हे. कई बार आपको किसी लड़की के mobile number मिल जाते हे या social sites से आप बात करते करते ले लेते हे. लेकिन दिक्कत यह आती हे की फोन पे बात कैसे करें. आज की इस पोस्ट में, में आपको बताऊंगा की किसी लड़की से फोन पे कैसे बात करें.
Ladki se Phone Pe Kaise Baat Kare 

1. call कब करें
जब मन किया तब फोन कर लिया ऐसा नहीं करना हे. सामने वाला आपके इन्तजार में थोड़े ही बेठा हे. इसके लिए पहले आप लड़की से पूछ ले की वो कब फ्री होती हे और किस time उसे call करें. ऐसा नहीं की दिन में 20 बार call कर ले, यह सही नहीं हे. ऐसे में जब वो घर वापिस आ रही हो, या कोई break हो या late night को call कर सकते हे ऐसे में बातें भी अच्छी होती हे.

2. क्या बात करें
सीधी सी बात हे की आप लड़कियों से serious बात तो करेंगे नहीं. आप तो उनसे प्यार भरी, romance भरी और flirty बाते करना चाहते हे. आप उनसे ऑफिस के बारे में या काम वाली बात ना करें तो अच्छा रहेगा और ना ही life से जुडी कोई problem के बारे में बात करें. बात करते समय past की बातें तो बिलकुल ना करें या अपनी x की बातें ना करें.

3. प्यारी और sweet बातें करें
आप उनसे दबी आवाज और प्यार भरे लहजें में बात करें. कभी भी गुस्से में बात ना करें. अच्छा होगा की आप उसकी पसंद की बातें करें जिससे वो आपमें में interest ले. बातों बातों में अपने प्यार का इजहार करें और उसके reply ला इन्तजार करें. लेकिन जल्दबाजी बिलकुल नहीं. यह जरुर ध्यान रखें. 

यह भी पढे ->प्रेग्नेंसी रोकने के घरेलू तरीके

4. बनावटी बातें ना करें
हमेशा reality में रहना ज्यादा अच्छा रहता हे और लडकिया भी reality को पसंद करती हे. उन्हें बनावटी बातें और overacting बिलकुल पसंद नहीं आती. कुछ लोग तो लड़कियों को देखते ही अपने आप को पता नहीं क्या समझने लग जाते हे. लडकियां झूठ और सच के बीच के diffrence को बखूबी जानती हे. इसलिए झूठ बोलने की कोशिश ना करें. इसलिए अपनी बात को बहुत ही sweet और simple तरीके से रखें.

0 Response to "लड़की से कैसे बात करे how to talk to new girls hindi"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel