जापानियों के 8 ऐसे आविष्कार जो आपको हंसा-हंसा के पागल कर देंगे..Funny Jaapani Avishkar In Hindi


विज्ञान इतनी तेजी से तरक्की करने लगा हे की हमारे सोचने से पहले चीजे बन जाती हे और आवश्यकता तो आविष्कार की जननी हे. अपनी जरूरतों को आसान करने के लिए और जिंदगी को आसान बनाने के लिए अजीबो-गरीब आविष्कार होने लगे हे, जिनकी शायद जरूरत ना भी हो. आज की इस पोस्ट में, में जापानियों के 8 मजेदार आविष्कारों के बारे में बताऊंगा जिस से आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और कहेंगे की काश इंडिया में भी ऐसा हो.

1. लोग तो बारिश का मज़ा लेने के लिए तडपते हे और इन्हें देखकर तो लगता हे जैसे इन्हें बारिश से बड़ी नफरत हे. खुद को ऐसे ढका हे की पानी की एक एक बूंद भी अगर शरीर को टच हो गयी तो भस्म हो जाएगी. 
 

2. यह भी बड़ा मजेदार हे अच्छे से सुनाई दे इसके लिए यह आविष्कार कर डाला. आविष्कार तो मस्त हे लेकिन लोग जरुर पागल समजेंगे. भाई अपने इंडिया में आ गया तो हेलमेट कंहा पहनेंगे.


3. लगता हे इन्हें रुमाल का शोक नहीं हे इसलिए टिसू पेपर यूज़ कर रही हे वो भी सर के उपर बाँध के. ओह्ह शायद बहुत भारी जुकाम हुआ हे.


4. बेठने के लिए जगह नहीं मिली और खड़े होने में दिक्कत हो रही थी तो यह आविष्कार कर डाला. देखके तो ऐसे लग रहा हे जैसे फांसी के फंदे से लटकी हुयी हे.


5. भाई हमारे देश में तो आँखों में दवाई डालने के लिए किसी को कहते हे. लगता हे जापान में यह काम भी खुद करना पड़ता हे. अब इन्हें ही देख लो ऐसे तो एक बूंद भी बाहर नहीं गिरेगी. 


6. कुछ लोग क्लास में पड़ने नहीं सोने जाते हे तो यह किताब जैसा तकिया उनके लिए हे.


7. हमारे यंहा तो लोग अक्सर फोन पर भी सही से कवर नहीं लगाते और जापान में केले के लिए भी अलग से कवर हे. वेसे यह केले का कवर हे कुछ और मत समझना.

8. लो अब इसकी कमी रह गयी थी, ऐसी ब्रा जो सिर्फ शादी के बाद ही खुलेगी. वेसे बलात्कार को रोकने के लिए ठीक हे, पर लॉक सिस्टम कुछ अजीब हे.

1 Response to

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel