मोत से पहले यमराज भेजते हे यह 4 सन्देश Near Death Experiences Hinduism


mote kaise hote hain - हम सबका यह मानना हे की मोत कभी भी आ सकती हे, क्योकि वो उपरवाले के हाथ में होती हे. जिसने जन्म दिया उसे मारने का भी हक हे. जो दुनिया में आया हे वो तो जायेगा ही. लेकिन मोत से पहले यमराज सबको 4 सन्देश देते हे की सम्भल जाओ मोत आने वाली हे. जो अच्छा करना हे कर लो. घर परिवार वालो के लिए कुछ प्रबंध करना हे तो कर लो. आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे की कोनसे वो 4 सन्देश हे. जो यमराज मोत से पहले भेजता हे.
आप भले ही इस बात का यकीन ना करे लेकिन यह सच हे की यमराज आपको पहले ही सूचित कर देता हे की आपकी जिंदगी का खाता जल्दी खत्म होने वाला हे. यमराज आपको पेन से कागज पे लिखकर नहीं भेजेगा की आपकी मोत आ गयी हे बेटा तैयार रहना. बल्कि वो कुछ शारीरिक संदेश देता हे जिसे अगर आप पहचान गए तो आपको पता चल जायेगा की अब उपरवाले का बुलावा आने वाला हे. 

चार सन्देश signs of death in hinduism
1. पहला सन्देश :- बालों का सफ़ेद होना.
2. दूसरा सन्देश :- दांत गिरना.
3. तीसरा सन्देश :- ज्ञानेन्द्रियों का कमजोर पड़ना.
4. चोथा सन्देश :- शरीर के अंगो का काम करना बंद कर देना.


यह वो चार सन्देश हे जिसे यमराज आपको मोत से पहले भेजता हे. अब यह हम पे हे की हम इन संकेतों को समझ सकते हे या नहीं. कई बार बूढ़े लोगो को कहते सुना होगा की अब बहुत बुढ़ापा आ गया हे अब बस उपरवाले का बुलावा आना बाकि हे. यह सच हे की हर इंसान को मोत से पहले यह सन्देश मिलते हे, लेकिन विलासिता में अंधे इंसानों को कोई संकेत समझ ही नहीं आता. इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करो और अपने दोस्तों को अवगत कराओ.

0 Response to "मोत से पहले यमराज भेजते हे यह 4 सन्देश Near Death Experiences Hinduism"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel