10 तरह की औरतो लड़कियों से दूर रहे फोटो देखे Sad hindi love story real true


sad hindi love story hindi real love story hindi love story book hindi love story in short hindi romantic love story shayari hindi love story hindi love story pdf hindi love story movies list
अगर कुछ ऐसे पुरुष होते हैं जो अपनी अजीब हरकतों से आपको उनसे दूर रहने पर मजबूर कर देते हैं, तो हम आपको बता दें कि महिलाएं भी इस मामले में कुछ कम नहीं हैं। यहां कुछ महिलाओं का जिक्र किया गया है, जिन्हें डेट करने से पहले आपको एक बार सोच लेना चाहिए...


घमंडी महिलाः दूसरों पर हावी होने की कोशिश करने वाली यह महिला आप पर भी अपना रौब जमाने की पूरी कोशिश करेंगी। खाने की जगह सिलेक्ट करने से लेकर कौन-सी मूवी देखनी है, सभी चीजों में वही अपना फैसला सुनाएंगी। ऐसे में कई बार आपको आश्चर्य भी हो सकता है कि क्या आपका भी कोई अस्तित्व है या नहीं!

मनी कहां है हनीःAlways Money money or mony

इसे डे-नाइट चोरी कहना ज्यादा बेहतर होगा। इस तरह के बिहेवियर वाली महिला आपको किस हद तक लूट सकती है आपको अंदाजा भी नहीं होगा और देखते ही देखते आप अमीर से फकीर में बदल जाएंगे। अगर आप उनसे कहेंगे, 'हम यह मूवी आज नहीं देख सकते क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं हैं।' इस पर उनका जवाब होगा, 'ठीक है, फिर देखेंगे', बजाय इसके कि 'ठीक है, मैं पे कर देती हूं।' उन्हें आपसे गिफ्ट्स लेने बहुत पसंद होगा। यहां तक कि वह आपको अपनी पसंद के हिंट्स भी देती रहेंगी।

गर्ल्स टॉकः वह हमेशा अपनी बेस्ट फ्रेंड की बातें करती रहेंगी। अपना अच्छा-सा बर्थडे मनाने के लिए वह आपसे मीठा-मीठा बोलेंगी और ध्यान रखेंगी कि उनकी बेस्ट फ्रेंड भी वहीं उनके साथ रहे। उनकी बेस्ट फ्रेंड उन्हें हर जगह कंपनी देगी और आपको कोई प्रिवेसी नहीं मिलेगी।

उनकी नजरें हमेशा 'उन' पर रहेंगीः खैर, ऐसी गर्लफ्रेंड पाने की चाह कोई लड़का नहीं रखता, जो डेट तो आपसे कर रही हों लेकिन नजर आपके दोस्त पर रखती हों। वह आपके दोस्त तक पहुंचने के लिए आपका इस्तेमाल करेंगी और अचानक आपके रोमांटिक लम्हों के बीच आपसे पूछ बैठेंगी, 'क्या तुम मेरा एक फेवर करोगे?'

वह बॉर्न स्टार हैं: और आप एक लूजर... माफ करें! हम आपको खराब नहीं कहना चाहते, लेकिन यह आपके हालात होंगे अगर आप अपने कॉलेज की सबसे ज्यादा पॉप्युपर बेब के साथ डेट करने का सोचेंगे। इससे आपका ईगो हर्ट होगा, अगर कोई आपको आकर बोलेगा, 'हे! क्या लड़की ढूंढी है दोस्त।' लेकिन ध्यान रखें, सचाई कड़वी ही लगती है। क्योंकि आप दोनों में हमेशा वही और वही दिखाई देंगी।

जो तुलना करेः आप भले ही हमेशा उनके सामने अपनी बेस्ट साइड रखने की कोशिश करते रहें, भले ही आप हमेशा खुद बेस्ट बॉयफ्रेंड साबित करते रहें, लेकिन वह कभी आपको शांति से नहीं रहने देंगी और आपकी सारी कोशिशों को बेकार करार दे देंगी। वह हमेशा आपकी तुलना अपने एक्स से करती रहेंगी।

कंप्लेंट बॉक्सः वह हमेशा आपकी बुराई करने के बहाने ढूंढती रहेंगी। उन्हें आपसे चिड़ना पसंद होगा। वह हमेशा आपको यह अहसास दिलाने में लगी रहेंगी कि आप कैसे हर काम गलत करते हैं। वह हमेशा आपकी चीजों में, आपकी बातों में कमियां निकालती रहेंगी और आपकी कभी तारीफ नहीं करेंगी।

मिस जैलसः वह आपके बेस्ट फ्रेंड से डे वन से ही चिड़ती हैं। उन्होंने इस बात का अहसास आपको और आपके फ्रेंड को भी कराया है। उन्हें आपका पूरा ध्यान अपनी तरफ ही चाहिए होता है। कुछ समय बाद आप महसूस करेंगे कि आप अपने फ्रेंड से मिलने के लिए उनसे झूठ बोलने लगे हैं। वह आपको बिल्कुल स्पेस नहीं देंगी और कुछ समय बाद आपको लगने लगेगा कि आपने प्यार ही क्यों किया!

झगड़ालूः जब-जब भी आपके मोबाइल स्क्रीन पर आपकी फीमेल फ्रेंड का नंबर फ्लैश होगा, तब-तब वह आपसे झगड़ा शुरू कर देंगी। वह आपकी सभी कॉल्स और सभी मेसेजेज का ट्रैक रखेंगी, ताकि वह जान सकें कि आप उनके अलावा और किसी लड़की से बात नहीं करते। वह आपसे अपनी बेस्ट फ्रेंड को मिलवाना भी पसंद नहीं करेंगी।

लुक्स से ही धोखा झलकता हैः इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको आपके कॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की ने प्रपोज किया, अगर आपका वह रिलेशन सिर्फ कुछ दिनों का ही रहे। कुछ दिनों बाद ही आपको लगने लगेगा कि वह आपके टाइप की नहीं हैं। कभी आपको उनके साथ अपना ईगो हर्ट होता नजर आएगा, तो कभी आपको उन पर बहुत प्यार आएगा।

इमोशनल फूलः अभी आपके अफेयर को एक महीना ही हुआ है और वह अब जल्द ही शादी करना चाहती हैं। आप अभी एक-दूसरे को ढंग से जान भी नहीं पाए हैं कि वह आपसे इतनी ज्यादा जुड़ गई हैं कि उन्होंने आपके लिए उपवास भी रखने शुरू कर दिए हैं। इससे पहले कि आपको यह सब पसंद आने लगे, हम आपको बता दें कि वह यह सब आपको सेंटिमेंटल फीलिंग्स दिखाने के लिए कर रही हैं, ताकि आप जल्दी से शादी के लिए तैयार हो जाएं।

नारीवादीः वह महिलाओं के उद्धार के लिए, उन्हें डॉमिनेटिंग पुरुषों से बचाने के लिए ही इस दुनिया में आई हैं। उनकी हर बात पुरुषों की बुराई के साथ ही शुरू होती है और उनकी बुराई पर ही खत्म होती है।

डबल अफेयर लवर्सः कुछ महिलाओं को डबल क्रॉस करने में बहुत मजा आता है। उन्हें अपने पार्टनर्स को पता लगे बिना कई अफेयर्स कैरी करना पसंद आता है। वह आपको प्यार में बेवकूफ बना रही होती हैं। क्या आप अपने को धोखा देने वाली लड़की को अपना लवर स्वीकार करना चाहेंगे?

2 Responses check and comments

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel