फिल्मों में सबसे महगा कौन Bollywood ka sabse mehnga hero Actor


कुछ सवाल हमेशा लोगो के मन में चलते रहते हे जैसे - bollywood ka sabse bada superstar, bollywood ki sabse hit movie, who is the biggest superstar of bollywood now shahrukh khan ki pehli film duniya ka sabse amir aadmi ka naam sabse jyada kamane wali movie sabse bada superstar kaun hai

तो आइए हम आपको बताते हैं आखिर कौन हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे टॉप 10 सितारे....
1 सलमान खान Salman Khan:बॉलीवुड के प्रेम से दबंग बने सलमान खान के फैन्स तेजी से बढ़ रहे हैं. सलमान की फिल्में लोग न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि कमाई के मामले में भी नए रिकॉर्ड बना रही हैं. सलमान एक फिल्म के लिए करीब 55 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. अगर सिर्फ फीस की बात करें तो सलमान खान बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर हैं.

2 दीपिका पादुकोण: राम-लीला, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस और रेस-2. लगातार इन चार हिट फिल्मों के बाद दीपिका बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में शामिल हो गईं हैं. दीपिका अभी एक फिल्म के लिए 8 से 9 करोड़ रुपये लेती हैं, लेकिन जिस तेजी से वह आगे बढ़ रही हैं जल्दी ही वह बॉलीवुड की सबसे महंगे स्टार्स की लिस्ट में आगे नजर आएंगी.

3 रितिक रोशन: बॉलीवुड के सुपरहीरो रितिक रोशन अपनी लुक्स और दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. रितिक ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दीं. आमतौर पर रितिक किसी भी फिल्म के लिए 16 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. लेकिन आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदड़ो के लिए रितिक ने 50 करोड़ रुपये फीस ली है.

4 करीना कपूर: बेबो करीना कपूर के बॉलीवुड में लाखों दीवाने हैं. शुरुआती फिल्मों में करीना को पसंद नहीं किया गया लेकिन जब वी मेट के बाद से करीना के करियर ने उड़ान भरनी शुरू की. करीना अब एक फिल्म के लिए करीब 8 से 8.5 करोड़ रुपये लेती हैं.

5 शाहरुख खान: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के पूरी दुनिया में दीवाने हैं. फोर्ब्स ने पिछले साल शाहरुख खान को सबसे महंगा इंडियन सेलेब्रेटी बताया था. शाहरुख एक फिल्म के लिए करीब 35 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

6 कटरीना कैफ: पिछले साल आई फोर्ब्स की लिस्ट में कटरीना कैफ को बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार में नौंवे स्थान पर जगह मिली थी. एक बड़े अखबार के मुताबिक, कटरीना विज्ञापन के जरिए एक दिन में औसतन डेढ़ करोड़ रुपये कमा लेती हैं. कटरीना की एक फिल्म की फीस छह से साढ़े छह करोड़ के बीच रहती है

7 अक्षय कुमार: 
अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार काम के प्रति ईमानदारी और मेहनत के लिए जाने जाते हैं. हालांकि अक्षय की बीती कुछ फिल्मों को फिल्म क्रिटिक्स की तारीफ तो नसीब नहीं हुई लेकिन अक्षय की फिल्मों ने बॉक्स अॉफिस पर अच्छी कमाई की. अक्षय एक फिल्म के लिए करीब 45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

8 आमिर खान: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान... जिस फिल्म के साथ आमिर का नाम जुड़ जाता है, उस फिल्म के हिट होने की संभावनाएं उतनी ही ज्यादा हो जाती हैं. आमिर फिल्म में प्रोफिट शेयर के अलावा एक फिल्म के लिए करीब 40 करोड़ रुपये फीस लेते हैं. हाल ही में आई धूम-3 ने भी बॉक्स अॉफिस में पिछले कई रिकॉर्ड तोड़े थे.

9 प्रियंका चोपड़ा: एक्टिंग के बाद प्रियंका चोपड़ा अब सिंगिंग में भी हाथ अजमा रही हैं. मैरी कॉम फिल्म में भी प्रियंका गाना गाती नजर आएंगी. प्रियंका एक फिल्म के लिए करीब 7 से 8 करोड़ फीस लेती हैं. फिल्मों के अलावा प्रियंका विदेशी सिंगर्स के साथ कई गानें गा चुकी हैं.

10 रणबीर कपूर: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर ने सफलता के पायदान काफी तेजी से चढ़े हैं. लगातार हिट फिल्में देने वाले रणबीर कपूर की एक्टिंग को न सिर्फ उनके फैन्स पसंद करते हैं बल्कि फिल्म क्रिटिक्स भी रणबीर की तारीफ करते नजर आते हैं. रणबीर एक फिल्म के लिए 20 से 24 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

1 Response to

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel