लड़की या महिला धोका दे रही हे पहचाने


breakup is coming signs a relationship is over quiz signs you should break up with your girlfriend signs a relationship is over for men signs your girlfriend wants to break up signs the relationship is over for her warning signs relationship over signs that your relationship is not working
अगर आपकी सिर्फ उतनी ही बात करती है जितना आप करते हैं तो मामला कुछ गड़बड़ है। अगर वो सामान्‍य तरीके से अपनी बात नहीं कहती हैं और रोजमर्रा की बातों की चर्चा नहीं करती है तो आपको ध्‍यान देने की आवश्‍यकता है।

 छोटी-छोटी बातों पर गुस्‍साए: अगर आपकी पत्‍नी को आपके कामों और आपकी बातों पर तुरंत गुस्‍सा आ जाता है या वो तुनकमिज़ाजी हो गई हैं तो यह उनके नाखुश होने को जाहिर करता है।

 हमेशा थकान महसूस करे: एक अध्‍ययन से यह साफ हुई है कि जो महिलाएं शादी से नाखुश होती हैं उनमें कार्टिसोल का स्‍तर काफी ज्‍यादा बढ़ जाता है और उन्‍हें थकान महसूस होती है।

 खुद का लुक बदल दे: शादी के बाद अपने लुक को बदल लेने वाली महिलाएं, अपने जीवन को भी ऐसे ही बदलने की इच्‍छा रखती हैं। वो अपने पति के बिना ही आगे बढ़ने की सोच लेती हैं।

 सिर्फ अपने बारे में सोचना: शादी से परेशान होकर महिला सबसे पहले खुद के बारे में सोचती है। उसे सिर्फ अपनी, अपनी भावनाओं, अपने धन की चिंता रहती है। कुल मिलाकर शादी से नाखुश महिलाएं, आत्‍मकेन्द्रित हो जाती हैं।

 नए काम की शुरूआत: अगर शादी के बाद कोई महिला, रूचि नहीं रखती है तब भी वह कुछ नया करने की सोचती है ताकि वह इससे उभर सकें और अपने बारे में सोच सकें। वह अपने पति की आदतों या शौक का ध्‍यान न रखकर खुद को समय देती है और हद से ज्‍यादा देने लगती है।

 आप पर ध्‍यान न दे signs cheating girlfriend: अगर आपकी पत्‍नी आपका बिल्‍कुल ख्‍याल नहीं रखती हैं और आपसे आकर्षित भी नहीं होती हैं तो इसका मतलब साफ है कि उन्‍हें आपमें रूचि नहीं रह गई है औश्र वह इस शादी से भी खुश नहीं हैं।

 नो सेक्‍स: शादी में नाखुश लड़की या महिला, सबसे पहले सेक्‍स को न कहती है। उसे किस करना या टच करना भी पसंद नहीं आता है। अगर आपकी वाइफ भी पिछले कुछ दिनों से ऐसा कर रही हैं तो आपको उन पर ध्‍यान देने की आवश्‍यकता है।

 आपसे बातें छुपाना शुरू कर दे: अगर आपकी वाइफ बातों को छुपाती हैं और आपको उन्‍हें किसी भी तरीके से नहीं बताना चाहती हैं तो साफ है कि उन्‍हें आपमें रूचि नहीं है और न ही शादी में।

 आप पर श़क करे: अगर आपकी पत्‍नी आपका पर्स, फोन और लैपटॉप आदि समय-समय पर चेक करती रहती हैं तो उन्‍हें आप पर शक है। ऐसे में आप उन्‍हें ऐसा करने दें, अगर रोकेंगे तो वह आप पर और शक करेगी।

0 Response to "लड़की या महिला धोका दे रही हे पहचाने "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel