वेलेंटाइन डे प्रपोज़ करे खास गिफ्ट टिप्स इतिहास शायरी


husband, valentine's day gifts for her, for Valentine's Day meaning Valentines Day list Valentine's Day week Valentine's Day quotes The dark truth about Valentine's Day Why is Valentine's Day bad valentine's day gifts for men kya kaise 
इस वैलेंटाइन डे पर आप क्या करने वाले हैं अपने साथी के लिए? अगर वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के लिए कोई बढ़ि‍या सी योजना बनाना चाहते हैं, और अब तक कुछ प्लान नहीं किया है, तो यह 10 बेहतरीन रोमांटिक टिप्स करेंगे आपकी मदद। तो तैयार हो जाइए इस वेलेंटाइन को यादगार बनाने के लिए और जानिए यह 10 टिप्स -
1 वैसे तो वेलेंटाइन डे सुबह की शुरूआत से ही परवान चढ़ने लगता है, लेकिन आप चाहें तो एक दिन पहले रात 12 बजे से ही इसे शुरू कर सकते हैं। इसके लिए अपने पार्टनर को 12 बजे विश करें और प्रेम का पहला तोहफा दें।

2 सुबह से ही रोमांटिक मूड के साथ अपने साथी को लाल गुलाब का गुलदस्ता दे दीजिए ताकि माहौल और भी रोमांटिक हो जाए। आप चाहें तो 14 गुलाब का गुलदस्ता बनवा सकते हैं, या फिर एक-एक करके 14 गुलाब उन्हें दें।

3 अगर आप गुलाब दे ही रहे हैं, तो क्यों न हर गुलाब के साथ अपने प्यार को भी जाहिर करें। हर गुलाब के साथ एक पर्ची लगा दें, जिस पर साथी को पसंद करने के अलग-अलग कारण लिखे हों। इसमें आप उन्हें प्रेम करने का कारण और कितना प्रेम करते हैं यह बात जाहिर कर सकते हैं।

4 आप चाहें तो साथी को हर 1 या दो घंटे में एक लव गिफ्ट दें और प्यार की झप्पी भी। कोशि‍श कीजिए कि यह गिफ्ट आप दोनों से जुड़े हों। इस तरह से आपके बीच प्यार और मजबूत होगा।

5 कहीं बाहर जाने का प्लान बनाएं। अलग-अलग जगह पर अलग चीजों और तरीकों के माध्यम से अपने साथी को प्यार का इजहार करें और यह एहसास दिलाएं कि वह आपके लिए कितना खास है। यह एहसास आपके प्रेम का प्रगाढ़ बनाएगा।

6 अगर आप कुछ खास प्लान नहीं कर पा रहे हैं, तो घर पर ही कुछ स्पेशल करें। चाहें तो घर पर ही हार्ट के आकार में केक व कुकीज बना सकते हैं, जिसपर प्रेम को दर्शाती चीजें लगा दें। इसके अलावा आप उन्हें घर पर ही मैसेज करके अपने दिल की बात कहें। यह तरीका आपके बीच रोमांच पैदा करेगा।

7 अगर आपका पार्टनर ऑफिस या कॉलेज में है तो आप वहां जाकर उसके लिए कुछ सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। सबके सामने उनके लिए कोई प्यार भी कविता पढ़ सकते हैं या फिर गुलदस्ता देकर उन्हें प्रपोज कर सकते हैं।

8 अपने प्यार की पुरानी मीठी यादों से जुड़ी तस्वीरें इकट्ठा करें, और उन्हें एक कार्ड के अंदर चिपकाकर कोई रोमांटिक मैसेज लिखें। आप चाहें तो हर तस्वीर से जुड़ी अपनी भावनाओं को भी अलग-अलग लिख सकते हैं। इसे देखने के बाद प्यार फिर से नया हो उठेगा।

9 क्यों न साथ में कोई ऐसा प्लान किया जाए, जो एक दूसरे के प्रति आकर्षण बढ़ाने में मदद करे..? अपने पार्टनर के लिए किसी ब्यूटी सेंटर पर बढ़ि‍या सा पैकेज बुक कराएं। दोनों एक दूसरे के अनुसार पैकेज का चुनाव करें, और साथ जाकर नई ड्रेस खरीदें। वेलेंटाइन की इस शाम आप एक दूसरे की पसंद के अनुसार तैयार हों और रोमांटिक पल को अैर खुशनुम बनाएं।

10 एक और बढ़ि‍या तरीका है चिट्ठि‍यों के जरिए अपना वेलेंटाइन प्लान बताना। आप चाहें तो इस दिन अपने पार्टनर के लिए वल लेटर भी लिख सकते हैं। यह आपके प्रेम को नई दिशा देगा।

0 Response to "वेलेंटाइन डे प्रपोज़ करे खास गिफ्ट टिप्स इतिहास शायरी"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel