मर्दो को फोन नंबर देकर घर बुलाती और फिर jaipur jewelers police rape call

जयपुर:  पुलिस ने महिलाओं के ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया जो पहले मर्दो को फोन नंबर देकर घर बुलाती और फिर दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए ऐंठती थी। मामला जयपुर का है जहां महिलाएं ज्वैलर्स व कपड़ा व्यापािरयों की दुकान खरीददारी के लिए जाती थी। फिर वहां मौका देखकर व्यापारियों को झांसे में ले लेती थीं और फोन नंबर का आदान-प्रदान करतीं। 
 http://www.punjabkesari.in/news/article-376767
इसके बाद व्यापािरयों को उलझाकर घर बुलाती। घर में दरवाजा बंद कर आरोपी मारपीट करते। इसके बाद गिरोह के सदस्य दिलीप व राकेश दोनों महिलाओं के साथ व्यापरियों की मोबाइल में फोटो खींच लेते। ब्लैकमेल कर रुपए नहीं देने पर दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देते। बदनामी के डर से पीड़ित समझौते के लिए तैयार हो जाते। 
इस तरह वह लोगों को ब्लैकमेल करती थी। पुलिस ने व्यापारी की निशानदेही पर महिलाओं और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब आरोपियों से पूछताश करने में जुटी हुई है। 

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

A lot of people come to Twitter #elections.

Twitter to learn #robot about and discuss elections. These convos are important to us—here’s how we not only protect but also enable authentic election conversations: Aaj me attack ka shikar huya #googlehelp