कंप्यूटर के फोल्डर का रंग बदले folder color change software


folder color change software for windows xp, folder color change software free download, folder color change software, folder color change software for windows 7, folder color change software download, change folder background, change folder icon how to change folder color in linux pc laptop 
आप भी अपनी विंडोज में एक ही रंग के फोल्डर को देख-देख कर बोर हो गए है तो यह पोस्ट जरूर पढ़े , क्योंकि इस पोस्ट में मैं आप लोगो के लिए एक ऐसा छोटा सा लेकिन बहुत ही कमाल का सॉफ्टवेयर लेकर आया हूँ जो आपके कंप्यूटर के फ़ोल्डर्स का रंग बड़ी ही आसानी के साथ बदल देता है और मज़े की बात यह ही इसका साइज भी बहुत कम है, मात्र 1.5 MB का यह सॉफ्टवेयर।

यह सॉफ्टवेयर Xp, 7, 8 और यहाँ तक की विंडोज 10 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर भीबहुत ही अच्छी तरह से काम करता है। इसका उपयोग करना भी बहुत ही आसान है।
अपने कंप्यूटर के किसीफोल्डर का रंग बदलने के लिएसबसे पहले आप इस छोटे सेसॉफ्टवेयर को डाउनलोड करके इनस्टॉल करले।

FolderColorizeSetup.exe

सॉफ्टवेयर को इंस्टाल करने का तरीका :-
सॉफ्टवेयर को डाउनलोड कर लेने के बाद इसे इनस्टॉल करने के लिए आप इसके सेटअप को डबल क्लीक करे।फिर आप Run बटन को क्लीक करे

अब आप I accept the license agreement & privacy policy. को टिक करे और next बटन को दबाये।

अब आप Custom Install को टिक करे और Install Roll Around to Add features to your browser को अनटिक या अनचेक करे और नेक्स्ट बटन को दबाये।

अब आप Custom Installation (Advanced)को टिक करे और Install 360 Total Security को अनटिक करे और Next बटन को क्लीक करे।

अब आप Custom Installation को टिक करे ,उसके बादinstall Ad-aware और set and protect yahoo वाले option को Uncheck या UnTick करदे और फिरNext बटन को क्लीक करे।

अब आप आपके सामने Skype वाला option आ जायेगा , जिसमे आप I do not accept वाला option चुने और Next बटन को क्लीक करे।

अब आप Install Now वालेबटन को क्लीक करे जैसाकी निचे चित्र में दिखाया गया है , इसको क्लीक करते ही आपका सॉफ्टवेर अब पूरी तरह से इंस्टाल हो जायेगा . ..

बधाई हो आपका सॉफ्टवेर अब पूरी तरह से इंस्टाल हो गया है , अब आप धरल्ले के साथ अपने कंप्यूटर के किसी भी फोल्डर का रंग बड़ी ही आसानी के साथ बदल सकते है .

इस सॉफ्टवेर का उपयोग करना बहुत ही आसान है।आप जिस भी फोल्डर का रंग बदलना चाहते है, उस फोल्डर के ऊपर जाकर माउस से राइट क्लिक करे और फिर colorize! में जाकर रंग को क्लिक करे , आपके कंप्यूटर का फोल्डर का रंग बदल जायेगा।

आप चाहे तो कंप्यूटर के फोल्डर का अपना मनपसंद रंग भीसेट कर सकते है , इसके लिए आप Colors ऑप्शन को क्लिक करे और अपना मनपसंद रंग की सेटिंग करे।

अगर आप फिर से किसी फोल्डर का पुराना रंग जो की पहले से होता है उसे वापिस से लगाना चाहते है तो आप Restore Original Color को क्लीक करे।

0 Response to " कंप्यूटर के फोल्डर का रंग बदले folder color change software"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel