सनी लियोनी दिन की फ़ीस 2 करोड़ sunny leone hindi


सनी लियोनी की कमाई अब तक का बॉलीवुड का करियर कुछ खास नहीं रहा है। उनकी हालिया रिलीज 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला' और 'कुछ कुछ लोचा है' में उनके हिस्से जो किरदार आए हैं, उनमें अभिनय के नाम पर ज्यादातर में उनकी मादक छवि को भुनाने की कोशिश की गई।


लेकिन इन्हीं दिनों सनी लियोनी को द टाइम्स ऑफ इंडिया के एक सर्वे में मोस्ट डिजायरबल वुमेन भी बताया गया। यानि जब से सनी लियोनी बिग बॉस के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा है लगतार उनकी लोकप्रियता बढ़ी है।

इसको देखते हुए उन्होंने अपनी फीस बॉलीवुड की चोटी की अभिनेत्रियों के बराबर कर दी है। जबकि बिग बॉस 5 में आने के पहले सनी लियोनी का नाम तक लोग अच्छे से नहीं जानते थे।
एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

बड़े-बड़े सितारों के बराबर हुई सनी लियोनी की फीस

पोर्न फिल्मों के रास्ते बॉलीवुड में आने वाली अदाकारा सनी‌ लियोनी अच्छी तरह से जान गई हैं कि लोकप्रियता को पैसे में कैसे तब्दील किया जाए। भले सनी लियोनी बॉलीवुड में उतनी सफल न हो, जितनी वो पोर्न की दुनिया में थीं, लेकिन भारत में उनकी लोकप्रियता जबर्दस्त है।

ये बात अब वो अच्छी तरह से समझ चुकी हैं। इसका अंदाजा तब लगा जब उन्होंने हाल ही में एक विज्ञापन शूट के लिए जितने पैसे मांगे आमतौर पर उतने रुपये बॉलीवुड के ए श्रेणी सितारे ही मांगा करते हैं।

जानकारी के मुताबिक सनी लियोनी ने हाल ही में एक गले के रोग की दवा के विज्ञापन शूट के लिए कुल 8 करोड़ रुपए की मांग की। विज्ञापन महज चार दिन शूट किए जाने थे, यानि सनी ने एक दिन के 2 करोड़ रुपये मांगे।

0 Response to "सनी लियोनी दिन की फ़ीस 2 करोड़ sunny leone hindi"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel