डांस करते हुए खुल गई - मलाइका की चोली सलमान खान


आइटम गर्ल के डांस करते हुए खुल गए बटन

फौरन, यह आइटम गर्ल स्टेज छोड़ बैकस्टेज की ओर भागीं, लेकिन इस घटना से लोग जितने हैरान न हुए वे उसकी बाद की घटना से हुए। जानिए अब क्या हुआ

उधर आइटम गर्ल बैकस्टेज पर गईं और इधर से मलाइका मंच पर पहुंचीं। अब यह सब इतनी जल्दी हुआ कि लोग हैरान रह गए।...और इसी के साथ मंच पर हाजिर हुई वह आइटम गर्ल, जिनके साथ यह हादसा हुआ।




जी हां, इसके साथ ही मंच पर नज़र आईं दो-दो मलाइका...

दरअसल माजरा यह था कि डांस कर रही वह लड़की पूजा बिल्कुल मलाइका अरोड़ा की तरह दिखती हैं और मलाइका के साथ मिलकर दोनों ने यूनिट को सरप्राइज़ देने का यह मजेदार प्लान बनाया था। बहुत जल्द यह ऐपिसोड आप भी टीवी पर देख सकेंगे।

वैसे, बॉलिवुड की ग्लैमरस गर्ल मलाइका अरोड़ा सच में वॉरड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हो गईं थीं। यह हादसा मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के दौरान हुआ था। मुंबई में चैरिटी के लिए हुए इस फैशन में मलाइका जैसे ही रैम्प पर पहुंचीं थीं उनका ट्यूब टॉप नीचे खिसकने लगा था। मलाइका ने बार-बार नीचे सरकते टॉप को संभालते हुए वॉक पूरी की थी। इस शो में बॉलिवुड के टॉप स्टार्स ने भी हिस्सा लिया था।

सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान डबल रोल कर रहे हैं। उनका पहला किरदार प्रेम नामक एक आम आदमी का है, जिसका लुक हम पहले ही देख चुके हैं। हाल ही में उनका दूसरा लुक सामने आया है, जो उनके किरदार राजकुमार विजय का है। इस लुक में उनकी मूंछें हैं। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होनी है। आप देखिए सलमान का यह लुक और साथ ही उदयपुर में चल रही फिल्म की शूटिंग से सलमान और फिल्म के दूसरे कलाकारों की तस्वीरें...

0 Response to "डांस करते हुए खुल गई - मलाइका की चोली सलमान खान"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel