IPL 2021 toss हॉटस्टार टीवी | आईपीएल लाइव स्कोर


2021 ipl toss today IPL anchor girl details hindi किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच माइक हेसन ने निकोलस पूरन की तुलना अपने शानदार वेस्टइंडीज टीम के साथी खिलाड़ी क्रिस गेल से की है हॉटस्टार टीवी राजस्थान पंजाब विवो आईपीएल 2020 लाइव स्कोर आईपीएल लाइव टीवी आईपीएल मैच किस चैनल पर आ रहा है आईपीएल राजस्थान आईपीएल लाइव मैच आईपीएल स्कोर आईपीएल लाइव प्रसारण पंजाब वर्सेस राजस्थान स्टार स्पोर्ट्स लाइव हॉटस्टार आईपीएल लाइव आईपीएल 2020 लाइव राजस्थान वर्सेस आईपीएल क्रिकेट आईपीएल मैच 2020 आईपीएल क्रिकेट मैच आईपीएल वीडियो 2020 का आईपीएल ipl live streaming, cricbuzz ipl live score, nicholas pooran ipl, cricbuzz ipl 2019 live, ipl live video, युवा केवल "सर्वश्रेष्ठ वह हो सकते हैं" और इंडियन प्रीमियर लीग में अपने 4.2 करोड़ रुपये के प्राइस टैग को सही ठहराना चाहते हैं।

 match kis channel par aa raha hai  live score video


23 वर्षीय, जिसने 2015 में एक गंभीर कार दुर्घटना को मात दी थी, पिछले 12 महीनों में अपने कारनामों के साथ सबसे कम प्रारूप में खिलाड़ी की मांग की है। 25-गेंदों में 53 रन की उनकी पहली बड़ी पारी, पांच महीने पहले चेन्नई में टी 20 इंटरनेशनल में भारत के खिलाफ आई थी।

हेसन ने हाल ही में उन्हें "युवा गेल" कहा था और उम्मीदें अधिक हैं लेकिन पूरन दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं।

“अभी तक कोई दबाव नहीं है। कोई भी टूर्नामेंट एक अवसर होता है। मैं एक नई टीम में हूं और सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। और ईमानदार होने के लिए, मैं सिर्फ वही सर्वश्रेष्ठ बनने की कोशिश कर रहा हूं जो मैं कर सकता हूं, ”बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा जब केएक्सआईपी और विंडीज टीम के साथी गेल के साथ चापलूसी की तुलना के बारे में पूछा गया।

“यह अब तक अद्भुत रहा है। हर कोई अच्छी तरह से चिल्ला रहा है। अपने साथी के रूप में घर से किसी (गेल) का होना भी अद्भुत है। मैंने अतीत में उनके दिमाग को चुना है और इस टूर्नामेंट के दौरान वैसा ही करने की उम्मीद कर रहा हूं, ”पूरन ने कहा, जिन्होंने 2016 में सीपीएल में अपनी सफलता के बाद वेस्टइंडीज में पदार्पण किया था।

वह तुलना नहीं करना चाहता है लेकिन उसका "360 डिग्री" खेल विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की पसंद से प्रेरित है। वह अपनी विकेटकीपिंग को अपनी बल्लेबाजी की तरह गंभीरता से लेते हैं और महेंद्र सिंह धोनी के आत्म-प्रशंसक हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं बहुत सारे क्रिकेटरों को देखता हूं। विराट और एबी कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं देखना और सीखना पसंद करता हूं। मुझे यह पसंद है कि कैसे वे विभिन्न सतहों, विभिन्न मैच स्थितियों के अनुकूल होते हैं। उस बात के लिए भी क्रिस। बाएं हाथ के अन्य बल्लेबाजों में, ब्रायन लारा एक और स्पष्ट नाम है।

विज्ञापन
“खुद एक रक्षक होने के नाते, मैं एक बड़ा धोनी प्रशंसक हूं क्योंकि वह व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ है। मुझे लगता है कि मैं बेहतर और बेहतर हो रहा हूं (तब भी जब स्टंप के पीछे काम करने की बात आती है), ”पूरन ने कहा।

वह चेन्नई में अपने नाबाद 53 रनों को याद करते हैं और भारत में खेलना पसंद करते हैं। उन्होंने केवल 11 ट्वेंटी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच में पदार्पण किया था।

आगे देखते हुए, पूरन वेस्ट इंडीज के विश्व कप टीम में अपनी जगह सील करना चाहता है।

“यह (भारत में 53) ने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया। भारतीय भीड़ मनोरंजन करना चाहती है और मुझे भीड़ का मनोरंजन करना पसंद है। मैंने अभी खेलना शुरू किया है और तत्काल लक्ष्य किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अच्छा करना है और विश्व कप टीम में चयन के लिए एक मामला बनाना है। ”

एक भयानक कार दुर्घटना में घर लौटने के चार साल बाद पूरन दुनिया भर की टी 20 लीगों में रन बना रहे हैं। उस समय, उन्होंने सोचा था कि वह क्रिकेट के मैदान पर कभी नहीं लौट सकते हैं लेकिन जिस खेल से वह प्यार करते हैं उसे खेलने में सक्षम होने के लिए भगवान के आभारी हैं।

“दुर्घटना ने निश्चित रूप से मेरे जीवन जीने के तरीके को बदल दिया है। मैं फिर से क्रिकेट मैदान पर आने के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं। आप कभी नहीं जानते कि सुबह उठने पर क्या होने वाला है। मुझे खेलने में मजा आता है, हर पल की सराहना करता हूं और मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं। मैदान से बाहर, मैं लोगों को जीवन का आनंद लेने के लिए कहता हूं, यह बहुत महत्वपूर्ण है, ”पूरन ने कहा।

0 Response to "IPL 2021 toss हॉटस्टार टीवी | आईपीएल लाइव स्कोर "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel