बीजेपी सरकार की नाकामी नरेंद्र मोदी गाना - Top.HowFN

बीजेपी सरकार की नाकामी नरेंद्र मोदी गाना

Lok Sabha election 2019 Bjp song dj mix modi ki kamiya modi sarkar ki nakamiya अक्सर अपने टीवी पर नेता लोगो के कार्टून देखे ही होंगे इन कार्टून सांग्स को जनता काफी पसंद भी करती हे पर so sorry आज तक समाचार पर आने वाला सबसे पहले हिंदी चैनल में स्टार्ट होने वाला मेमो था बीजेपी की कमिया जो जनता में रही पॉपुलर

TOP Popular modi songs 

नाम क्या मोदी पूरा नाम

मोदी पूरा नाम नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत

नरेंद्र मोदी का गाना

नरेंद्र मोदी सॉन्ग

जशोदाबेन मोदी

500 1000 ऊपर रोक लगा दी रे

दामोदरदास मूलचंद मोदी

नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान

आगे पढ़े - बिना काम किए आपके खाते में आएंगे 9 हजार रुपए जानिए कैसे 

इन 5 वर्षों में श्री मोदी आर्थिक विकास 

भाजपा सरकार ने अपने पहले तीन वर्षों में $ 40 बिलियन या 2,33,000 करोड़ रुपये अर्जित की, जिसकी बदौलत बेंचमार्क कच्चे तेल की कीमतों में 108.05 डॉलर से लेकर 48.82 डॉलर (मई 2014 से मई 2017) तक गिरावट आई, जिसका लाभ देने से इनकार कर दिया गया
modi ki kamiya
भारत में भारत के सबसे बड़े ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक ने पेंशनभोगियों और छात्रों सहित 31 करोड़ बचत खाता धारकों पर पेनलिटी लगाई खातों और एटीएम में न्यूनतम शेष राशि का रखरखाव नहीं करने पर जुर्माना लगाया।

नाम-चेंजर्स या गेम-चेंजर्स?

खेल बदलने वाली सरकार होने के बजाय, भाजपा नाम बदलने वाली बन गई है।

केवल उन सफलताओं की ओर इशारा किया जा सकता है जो यूपीए द्वारा शुरू की गईं

मनरेगा (जिस पर पीएम की निंदा हुई, लेकिन अब फंडिंग बढ़ाने का श्रेय वह चाहते हैं);
आधार (जिसे श्री मोदी ने खत्म करने की कसम खाई थी, लेकिन इसके बजाय अनिवार्य बना दिया)

मध्यप्रदेश में व्यापम घोटाले से लेकर छत्तीसगढ़ में पीडीएस घोटाला, गुजरात में जीएसटी घोटाला और राजस्थान में खनन घोटाला जैसे कई नेताओं ने “न खाऊंगा और न खाऊंगा” कहा है। यहां तक ​​कि उनके अपने विदेश मंत्री ने लंदन में एक भारतीय भगोड़े के लिए सुरक्षा मांगने के लिए आधिकारिक चैनलों को दरकिनार कर दिया और पनामा पेपर्स को एक शांत दफन दिया गया।

राष्ट्रीय सुरक्षा एक ऐसा क्षेत्र था जिसने चार साल पहले चुनाव प्रचार में सबसे अधिक बमबारी की घोषणा की थी। इसने सबसे अधिक असफलताएं देखी हैं। चार वर्षों के भाजपा शासन में हमारी सीमाओं का पूरी तरह से असुरक्षित रूप से प्रतिपादन किया गया है।
बार-बार होने वाले आतंकवादी हमले, सीमा पर संघर्ष विराम उल्लंघन, सीमा पार से आतंकवादियों की भारी घुसपैठ, चीनी और पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ, और भारतीय सेना के ठिकानों और कश्मीर में सैन्य प्रतिष्ठानों पर आतंकवादी हमलों की आवृत्ति - इनमें से कोई भी अच्छी तरह से बोलता है हमें सुरक्षित रखने में हमारी सरकार की क्षमता।

नक्सलवाद की बदसूरत भयावहता के साथ घरेलू रिकॉर्ड बेहतर नहीं है, जिसने भाजपा सरकार की विफलता को साबित किया है, जिसने न तो विकास सुनिश्चित किया है और न ही आंतरिक सुरक्षा।

यह फ़्रीक्वेंट फ़्लायर हाइल से पहले जाने के लिए माइल्स है
प्रत्येक गर्वित भारतीय विदेश नीति के बारे में एक अच्छा शब्द कहना चाहता है: मैंने लंबे समय से तर्क दिया है कि कांग्रेस की विदेश नीति या भाजपा की विदेश नीति जैसी कोई चीज नहीं है; केवल भारतीय राष्ट्रीय हित जो किसी भी दल की सरकार को बनाए रखना चाहिए।

दुर्भाग्य से, हालांकि पीएम ने निस्संदेह दुनिया भर में अपनी व्यापक यात्राओं के लिए व्यक्तिगत ऊर्जा का एक बड़ा सौदा लाया है, जिसने उनकी छवि को बढ़ाया है और विश्व मंच पर भारत की उपस्थिति को चिह्नित किया है, कुछ मूर्त लाभ

No comments

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.