फातिमा सना शेख एंड आमिर खान लिंक उप fatima sana shaikh and aamir khan link up - Top.HowFN

फातिमा सना शेख एंड आमिर खान लिंक उप fatima sana shaikh and aamir khan link up


Fatima sana shaikh and aamir khan link up आमिर खान से अफेयर दंगल गर्ल फातिमा सना शेख शूर्खियो में है aamir khan के बारे में कहा जाए तो किरण राव से शादी के पहले उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा जाता रहा है.

लेकिन अब लंबे अरसे बाद एक ऐसी एक्ट्रेस से आमिर के अफेयर की बातें सामने आ रही हैं जिसने बॉलीवुड में डेब्यू आमिर खान की बेटी के किरदार से किया था. दंगल' की गीता फोगाट यानी फातिमा सना शेख की. फातिमा की परेशानी का सबब इन दिनों कोई फिल्म या करियर नहीं बल्कि आमिर से अफेयर की अफवाह बना हुआ है.
लेकिन लंबे समय से चल रहीं इन अफवाहों पर अब फातिमा ने अपने खामोशी को तोड़ दिया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है

  पहली बार सुना तो ऐसा लगा

एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा, ‘जब पहली बार मेरे सामने यह बात आई, उस समय मेरी मां ने मुझसे कहा था कि देखो तुम्हारी खबर टीवी पर आ रही है. मुझे ये बात बहुत अजीब लगी थी. मैंने जब ये देखा तो मैं बहुत डिस्टर्ब हो गई, क्योंकि खबर दिखाने वाले चैनल ने जिस तरह से मेरे और आमिर सर के रिश्ते को दिखाया वह टेंशन देने के लिए काफी था.'

 मैंने सोचा क्या कहूं फातिमा ने आगे कहा, 'जब मैंने यह खबरें सुनी तो मुझे लगा कि इन पर क्या कहूं? कैसे इन अफवाहों को बंद करूं? उस समय मुझे समझ आया कि इन बातों पर कुछ भी कहना गलत होगा. इसलिए मैंने अब तक इस बारे में किसी से सामने कोई बात नहीं की

लोगों का काम है कहना 

फातिमा ने इस बात पर आगे कहा, 'मैंने तो अब बस यही सोच लिया है कि लोग आपके बारे में कुछ तो बोलेंगे ही. इन बातों का आपके काम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए. मैं अब इन बातों को इग्नोर करना सीख चुकी हूं.' गौरतलब है कि आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख का नाम एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ भी लिया जाता रहा है.

अपारशक्ति ने दंगल में फातिमा के भाई का किरदार निभाया था. फातिमा का कहना है कि आमिर और अपारशक्ति दोनों ही उनके जीवन में बहुत स्पेशल हैं.

इसलिए इन बातों के कारण वह दोनों के साथ अपने रिश्ते खराब नहीं कर सकते. बता दें कि फातिमा हाल ही में बिग बजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी थी. लेकिन इस फिल्म में फातिमा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

 वर्क फ्रंट की बता करें तो वह इन दिनों राजकुमार राव के साथ अनुराग बसु के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म की तैयारी में बिजी हैं.

No comments

Powered by Blogger.