व्हाट्सएप्प स्ट्रीकर कैसे भेजे How to send add happy new year sticker on whatsapp in hindi


How to send happy new year sticker on whatsapp app in hindi whatsapp new sticker kaise download kare add new whatsapp stickers hindi

सबसे पहले आपको बता दें कि यदि आप happy new year स्टिकर व्हाट्सऐप पर भेजना चाहते हैं तो अपने व्हाट्सऐप को गूगल प्ले-स्टोर से अपडेट करें।

apkmirror whatsapp whatsapp beta latest version whatsapp beta version

यदि आपको नहीं पता है कि व्हाट्सऐप अपडेट कैसे करें तो आपको बता दें कि आप अपने फोन में मौजूद गूगल प्ले-स्टोर पर जाएं और व्हाट्सऐप सर्च करें। इसके बाद कई सारे व्हाट्सऐप के लिंक आपको मिलेंगे। उन्हीं में से एक लिंक पर आपको अनइंस्टॉल और अपडेट का विकल्प मिलेगा। यहां से आप अपने ऐप को अपडेट कर सकेंगे

how to send sticker in whatsapp

 यदि आपके फोन में दिवाली के नए स्टिकर नहीं दिख रहे होंगे तो व्हाट्सऐप के अपडेट होने के बाद स्टिकर दिखने लगेंगे। अब आपको किसी ने दिवाली का स्टिकर भेजा होगा उस पर क्लिक करें।
यहां आपको 3 विकल्प मिलेंगे। पहला व्यू मोर, दूसरा कैंसिल और एड टू फेवरेट होगा। यहां से आप फेवरेट पर क्लिक करके अपने फोन में स्टिकर ऐप को एड कर सकते हैं और लोगों को दिवाली स्टिकर भेज सकेंगे। अगली स्लाइड में जानें दूसरा तरीका।

 दूसरा तरीका यह है कि आप गूगल प्ले-स्टोर से सीधे happy new year Stickers for WhatsApp, WAStickerApps ऐप को डाउनलोड करें और इस ऐप को अपने व्हाट्सऐप में एड करें। डाउनलोड होने के बाद व्हाट्सऐप में एड करने का विकल्प आपको अपने आप मिल जाएगा, लेकिन कई फोन को व्हाट्सऐप का अपडेट नहीं मिला है। ऐसे में यह ऐप उसमें सपोर्ट नहीं करेगा। अगली स्लाइड में जानें तीसरा तरीका।


 तीसरा तरीका आप भी जानते हैं कि जब आपको व्हाट्सऐप का नया अपडेट नहीं मिला है और आपके व्हाट्सऐप में स्टिकर का सपोर्ट नहीं है तो आपके पास एक ही विकल्प है कि नया वाला दिवाली स्टिकर किसी ने आपको भेजा है तो आप उसे आगे फॉरवर्ड कर सकते हैं।

0 Response to "व्हाट्सएप्प स्ट्रीकर कैसे भेजे How to send add happy new year sticker on whatsapp in hindi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel