Watch Free  online full episodes without downloading no subscriptions फि‍ल्‍मों के शौकीनों के बीच नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसी एप्स और वेबसाइट्स काफी लोकप्रिय हैं। यूजर्स इन एप्स और वेबसाइट्स पर जाकर अपनी पसंद के कोई भी शोज और फिल्में सकते हैं। लेकि‍न ऐसा करने के लि‍ए उन्‍हें ऐप्‍स का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है ऐसे में कई यूजर्स जो सब्‍सक्रि‍प्‍शन नहीं ले पाते वे अपने फि‍ल्‍म देखने के शौक को पूरा नहीं कर पाते। लेकि‍न अब इस दि‍क्‍कत को खत्‍म करने के लि‍ए आज top.HowFN.com बता रहा है ऐसी ऐप्‍स के बारे में जि‍न पर आपको कोई पैसा नहीं खर्च करना होगा और न ही सब्‍सक्रि‍प्‍शन लेने की जरूरत है

Tubi TV

 नेटफ्लिक्स का एक बेहतरीन विकल्‍प है टूबी टीवी। इस पर यूजर मूवी और टीवी शोज देख सकते हैं। टूबी टीवी एंड्रायड, आईओएस, एक्स बॉक्स और प्ले स्टेशन जैसे प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। टूबी टीवी में कई ऑप्शन्स हैं। इस ऐप पर हर जॉनर की फि‍ल्‍म देख सकते हैं।

Viewster

 ऑन लाइन मूवी और टीवी शोज के लिए व्यूस्टर भी एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इसके लि‍ए आपको कोई मंथली सब्सक्रिप्शन नहीं देना होगा। यह ऐप एंड्रायड और आईओएस दोनों जगह उपलब्ध है। इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत इसकी ऑन लाइन स्ट्रीमिंग है।

SnagFilms

 ऑन लाइन फि‍ल्‍म देखने वालों के लि‍ए स्नैगफिल्म्स एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। स्नेगफिल्म्स एंड्रायड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। इसकी खासियत इसका अपडेशन है। स्नेगफिल्म्स में हर रोज ऑटो अपडेशन होता है। इसके चलते हर रोज सेक्शन को रिफ्रेश करने की जरुरत नहीं पड़ती है।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..