bollywood stars love kangana hrithik relationship बॉलीवुड कलाकारों का जीवन ग्लैमर से भरा होता है, जिसे देख आम लोगों को लगता है कि कास हमारी जिंदगी भी किसी स्टार की तरह होती, लेकिन अगर आप इनके ग्लैमर से भरी जिंदगी के पीछे झांकते हैं तब कुछ ऐसी सच्चाई सामने आती है, जिसके जान आपको ऐसा लगता है, कि हमारी जिंदगी जैसी भी है बेहतर है। दरअसल आम समाज में शादी एक अटूट बंधन होता है, जहां पति-पत्नी के बीच तलाक शब्द को बेहद घिनौना माना जाता है।

 ऐसे में बॉलीवुड कलाकारों के लिए भी शादी किसी अटूट बंधन से कम नहीं होती है, लेकिन यहां तलाक के मामले इतने आधिक होते जा रहे हैं, जिससे ऐसा लगहात है कि बॉलीवुड वालों के लिए तलाक शब्द कोई ज्यादा मायने नहीं रखता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में तलाक का सिलसिला लगातार जारी है, ऐसे में बीते कुछ सालों के अदर कई ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आते रहे हैं।

उन्हीं में से एक हैं मशहूर सिंगर-कंपजोर और एक्टर हिमेश रेशमिया का मामला। पिछले दिनों हिमेश ने अपनी पत्नी कोमल के साथ 22 साल पुराने नाते को तोड़ते हुए अलग होने का फैसला किया। ऐसा कहा जाता है कि हिमेश का टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के सथ पिछले दस सालों से अफेयर चल रहा है, हालांकि कोमल ने बयान जारी कर कहा था कि सोनिया उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं।

इसके बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने भी अपने करीब 18 साल पूराने रिश्ता को तोड़ दिया। ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों का तलाक इसलिए हुआ, क्योंकि मलाइका अपने पति अरबाज के करियर से नाखुश थीं। तो वहीं एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना का भी तलाक हो चुका है,

इन दोनों की शादी 16 साल तक चली। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फरहान का अफेरय एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी के साथ भी चला है, जबकि इनकी पत्नी अधुना एक्टर डीनो मेरिया के भाई निकोला मोरिया को डेट कर रही हैं। इसके अलावा साल 2016 में ही करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक हुआ, इन दोंने की शादी साल 2003 में हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के संबंधो में कड़वाहट आ गई थी।

तो वहीं साल 2014 में रितिक रोशन और सुजैन भी अलग हो गए थे, ये दोनों बचपन से ही एक दूसरे के दोस्त थे और साल 2000 में इनकी शादी हुई थी। तलाक के बाद ऐसी खबरे भी आई कि सुजैन का अफेयर एक्टर अर्जुन रामपाल से चल रहे है, तो रितिक का नाम भी करीना कपूर, बारबरा मोरी और कंगना रनौट के साथ जुड़ चुके हैं।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..