father raped her daughter अमेरिका का ओक्लाहोमा सिटी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने बेटी की शिकायत पर एक 63 साल के व्यक्ति को अरेस्ट किया है बेटी ने आरोप लगाया है कि सौतेले पिता ने उसे 17 साल तक बेसमेंट में कैद कर उसका रेप करता रहा इस तरह पिता ने ही बेटी को 9 बच्चों की मां बना दिया 11 साल की उम्र में किया था बेटी का रेप... father rep his daughter father married his own daughter father rapping to his daughter father raped news 14 years girl rep download rapping video father daughter rap videos
- रिपोर्ट के मुताबिक, ओकलामा सिटी में रहने वाले आरोपी हेनरी पीट ने पीड़िता मैकगिनिस का उस समय रेप किया था, जब वे 11 साल की थीं।

- इस दौरान मैकगिनिस अपनी मां के साथ रहती थीं और हेनरी पीट उनका सौतेला पिता था। इसके बाद हेनरी डरा-धमकाकर मैकगिनिस का अक्सर रेप करने लगा

- इसके कुछ समय बाद ही हैनरी ने मैकगिनिस का किडनैप कर लिया और मेक्सिको ले जाकर उनसे जबरन शादी कर ली। इसके बाद हेनरी ने उन्हें बंधक बना लिया।
- मैकगिनिस करीब 19 साल तक बेसमेंट में रहीं और बाहरी दुनिया से उनका कोई संपर्क नहीं था। इस दौरान उन्होंने हेनरी के 9 बच्चों को जन्म दिया।

- करीब एक साल पहले मैकगिनिस बाप के चंगुल से आजाद होने में कामयाब रहीं और यूएस एम्बेसी पहुंची। एम्बेसी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मैकगिनिस के बच्चों को आजाद करवाया।

- आरोपी हेनरी को पुलिस ने मेक्सिको से अरेस्ट किया उसे ओक्लाहोमा लाया गया।

- हेनरी पर छेड़छाड़, 14 साल से कम उम्र की पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाने और बाल र्दुव्‍यवहार का मामला दर्ज किया गया। संबंधित मामले दर्ज किए गए हैं।

- फेडरल ग्रांड ज्यूरी द्वारा 63 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी सौतेली बेटी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप करने का दोषी करार दिया गया है।

- हालांकि, इस मामले में हेनरी का कहना है कि उसने मैकगिनिस से उसकी मर्जी से शादी की थी। अब मैकगिनिस और उनके बच्चे उन्हें झूठे मामले में फंसा रहे हैं।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..