Nita ambani lifestyle नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनके ग्रुप के स्कूल में एडमिशन शुरू होते हैं, तब वे अपना फोन स्विचऑफ कर देती हैं। ऐसा वे धीरूभाई अंबानी स्कूल में एडमिशन के लिए फोन पर होने वाली सिफारिशों से बचने के लिए करती हैं।

नीता बताती हैं कि धीरूभाई अंबानी स्कूल की गिनती मुंबई के टॉप 10 स्कूलों में होती है और यहां एडमिशन के लिए परीक्षा देनी पड़ती है। मैं चाहती तो सबको एडमिशन दे सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता।

हम एजुकेशन क्वालिटी पर फोकस करते हैं। इन दिनों अनंत अंबानी 108 किलो वजन घटाकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वजन कम करने की प्रेरणा उन्हें अपनी मां नीता अंबानी से मिली है। नीता वजन घटाने कुछ साल पहले अनंत को अमरीका के लॉस एंजेलिस हॉस्पिटल ले गई थीं।

नीता मानती हैं कि बच्चे मां को देखकर ही सीखते हैं, इसलिए उन्होंने पहले अपना वजन घटाया।


Nita Ambani
जब मुकेश अंबानीने आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस को खरीदा था तब नीता क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानती थीं। नीता ने आईपीएल 2 के साउथ अफ्रीका में हुए राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के मैच के बाद बताया कि मुंबई को जब 9 बॉल पर 6 रन की जरूरत थी तब मुझे लगा कि हम जीत जाएंगे, लेकिन हम हार गए। इसके बाद मैंने फैसला किया कि टीम को पूरी तरह हैंडल करूंगी।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..