India  और Australia के बीच गुरुवार को ईडन गार्डन्स stadium में खेले जाने वाले दूसरे oneday match में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। kolkaata में Monday से ही बारिश हो रही है, जिसके कारण सही समय से पिच को मैच के लिए तैयार करना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है।monday को बारिश के कारण pitch को ढक कर रखा गया था और मंगलवार को भी pitch इसी तरह ढकी हुई है। मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में बारिश होने की आशंका है।

Eden garden स्टेडियम में match के लिए बारिश से बचने की तैयारियों पर नजर रखी जा रही है, क्योंकि अक्टूबर 2015 में भारत और South Africa के बीच टी-20 मैच बारिश के कारण ही शुरू भी नहीं हो पाया था और उसे रद्द करना पड़ा था।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान sarabjeet ganguly ने Monday को stadium के कर्मचारियों की ओर से किए जा रहे काम का जायजा लिया। कुछ दिनों पहले ही ganguly ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा था कि बारिश के कारण Thursday को होने वाले दूसरे oneday match पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि india और Australia के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसमें indian team ने चेन्नई में खेले गए पहले oneday मैच में जीत हासिल कर Australia पर 1-0 की बढ़त बना ली है।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..