पति अवैध संबंधों में बाधा बनता था पत्नी ने सुपारी देकर हत्या करवा दी - Top.HowFN.com

पति अवैध संबंधों में बाधा बनता था पत्नी ने सुपारी देकर हत्या करवा दी

Illegal relationship news hindi story पति अवैध संबंधों में रुकावट बन रहा था, इसलिए पत्नी ने सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। हत्यारों ने उसके पति को चाकुओं से बुरी तरह गोदा और लाश को नाले में डाल दिया। दूसरी ओर पत्नी ने थाने में पति की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

यह हत्याकांड 10 दिन पहले मयूर विहार फेज-3 में हुआ था। नाले से पति की लाश मिलने के बाद पत्नी उसका शोक मनाने का नाटक भी कर रही थी, लेकिन पुलिस पूछताछ में उसकी बेवफाई सामने आ गई। डीसीपी ओमवीर सिंह ने केस सॉल्व होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि हत्या के आरोप में मृतक धर्मेंद्र की पत्नी शालू (35) और सुपारी लेकर हत्या करने वाले विवेक और प्रमोद को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के अनुसार, 31 अगस्त को मयूर विहार फेज-3 में एमआईजी फ्लैट के नाले से एक लाश मिली थी। पेट फटा था और आंत बाहर निकली हुई थी। सीने पर भी चाकू के कई वार हुए थे।

 न्यू अशोक नगर थाने में दर्ज गुमशुदगी रिपोर्ट से मृतक की शिनाख्त ओल्ड कोंडली के जनता फ्लैट में रहने वाले धर्मेंद्र के तौर पर हुई। उनकी पत्नी से पूछताछ में पुलिस का शक बढ़ता गया। कड़ी पूछताछ के चलते पत्नी ने अपना गुनाह कबूल लिया। शालू ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। पुलिस के अनुसार, धर्मेंद्र सीधा-सादा शख्स था। वह शालू के अवैध संबंध का विरोध करता था, जिसकी रोक-टोक के चलते शालू ने विवेक व प्रमोद को उसकी हत्या की सुपारी दे दी। विवेक और प्रमोद सुपारी किलर हैं।

0 Response to "पति अवैध संबंधों में बाधा बनता था पत्नी ने सुपारी देकर हत्या करवा दी"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel