भारत का पहला 3GB रैम वाला स्मार्टफोन


3 GB RAM और मजबूत बैटरी के साथ ये फोन 7000 रुपये पर शुरू किए गए।घरेलू मोबाइल कंपनी कुल्त ने भारत में अपना तीसरा स्मार्टफोन GLADIATOR लॉन्च किया है कल्ल्ट ग्लैडीएटर एक बजट स्मार्टफोन है और इसमें 4000 एमएएच की एक बड़ी बैटरी है।

ग्राहक इसे विशेष रूप से AMAZON इंडिया से 24 सितंबर से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 6,99 9 रुपये रखी है। ग्राहक इसे काले रंग के विकल्प में खरीद सकेंगे। इस के साथ कुछ प्रस्ताव हैं JIO अतिरिक्त 4 G DATA दे रहा है और एक बार स्क्रीन बदलने के लिए वारंटी दी जा रही है।
ड्यूल सिम के साथ बॉक्स के कल्ट GLADIATOR आउट एंड्रॉइड 7.0 शून्य पर चलता है और इसकी बॉडी मेटल है। इस स्मार्टफोन में 1.25GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी 6737 प्रोसेसर है जिसमें 3 GB RAM और माली-टी 720 जीपीयू है। इसमें 5.5 इंच का HD (720x1280 पिक्सेल) ऑन-सेल आईपीएस 2.5 डी घुमावदार ग्लास डिस्प्ले है।

Camera के हिस्से के बारे में बात करते हुए, 13 मेगापिक्सेल कैमरा, कुल्थ ग्लैडीएटर के पीछे और एलईडी 8 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ front में फोटो के लिए फ्लैश के साथ दिया गया है। इसका आंतरिक भंडारण 32 जीबी है, जो card की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इन स्मार्टफोन को fingerprint scanner, led notification light और स्मार्ट जाग सुविधाओं के साथ पेश किया गया है।हमने पहले ही बताया था कि 4000 megahut की एक बड़ी बैटरी

0 Response to "भारत का पहला 3GB रैम वाला स्मार्टफोन "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel