Net se paisa kamana google india news hindi मोबाइल payment सिस्‍टम में कदम रखते हुए गूगल ने ऑनलाइन डिजिटल पेमेंट वॉलेट और ऐप तेज (Tez) लॉन्‍च कर दिया है। इस ऐप के जरिए यूजर पैसे भेजने, बैंक अकाउंट्स पेमेंट रिसीव करने और बिल का भुगतान जैसे काम तो कर ही सकेंगे, साथ ही उन्‍हें हर हफ्ते 1 लाख रुपए तक जीतने का मौका भी मिलेगा। यह मौका गूगल आपको लकी संडेज लकी डे ऑफर के तहत मिलेगा। इसके अलावा गूगल उन्‍हें हर ट्रान्‍जेक्‍शन पर 1000 रुपए तक के तेज स्‍क्रैच कार्ड जीतने का भी मौका दे रही है

 Google offers win 1 lakh rupee per week 
  1. गूगल तेज यूजर्स के लिए तीन तरह के ऑफर लेकर आया है
  2. हर हफ्ते 1 लाख रुपए तक जीतने का मौका लकी संडेज लकी डे के तहत है
  3. इसके अलावा तेज स्‍क्रैच कार्ड और तेज रेफरल ऑफर की भी पेशकश की जा रही है।
लकी संडेज ऑफर के लिए क्‍या करना होगा तेज से लिंक यूपीआई आईडी से किसी अन्‍य तेज यूजर को मिनिमम 50 रुपए का ट्रांजेक्‍शन करना होगा नॉन तेज यूपीआई आईडी से ट्रान्‍जेक्‍शन पर आप इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे संडे लकी ड्रॉ में अगर आप रिवॉर्ड जीत जाते हैं तो आपका इनाम सीधे आपके यूपीआई इनेबल सेविंग्‍स बैंक अकाउंट में ट्रान्‍सफर हो जाएगा।
नहीं होगी कूपन कोड की जरूरत पाइज का क्‍लेम करने के लिए आपको किसी भी कूपन कोड की जरूरत नहीं होगी। प्राइज का क्‍लेम करते वक्‍त आपको गूगल की मांग के मुताबिक पैन या अन्‍य जरूरी डॉक्‍यूमेंट्स उपलब्‍ध कराने होंगे। गूगल के टर्म्‍स एंड कंडीशंस के मुताबिक आपके द्वारा प्राइज ले लिए जाने के बाद गूगल आपके नाम और फोटो का इस्‍तेमाल एडवर्टाइजिंग और प्रमोशनल उद्देश्‍यों के लिए कर सकता है। इसके लिए गूगल को आपसे अलग से मंजूरी लेने की जरूरत नहीं होगी।

तेज स्‍क्रैच कार्ड ऑफर यह ऑफर मनी सेंडर और रिसीवर दोनों के लिए होगा। इसके लिए भी मिनिमम ट्रान्‍जेक्‍शन लिमिट 50 रुपए है। आप हर हफ्ते 10 तेज रिवार्ड्स पा सकते हैं और उनके जरिए मैक्सिमम 9000 रुपए प्रति फाइनेंशियल ईयर का इनाम पा सकते हैं। ये प्राइज भी सीधे आपके बैंक अकाउंट में पहुंच जाएगा।
रेफरल ऑफर इसके लिए आपको किसी अन्‍य को तेज ऐप यूज करने के लिए इनवाइट करना होगा। अगर वह व्‍यक्ति आपके यूनीक तेज इन्‍वीटेशन लिंक के जरिए तेज ऐप से जुड़ जाता है और पेमेंट करता है तो आप तेज रेफरल ऑफर का लाभ लेने के हकदार होंगे। इस ऑफर के तहत आप और जिसे आपने इनवाइट किया, दोनों के तेज से लिंक यूपीआई इनेबल्‍ड बैंक अकाउंट में 51 रुपए की राशि आएगी । आप कुल 50 रेफरल अवॉर्ड जीत सकते हैं और इसकी मैक्सिमम लिमिट 9000 रुपए प्रति फाइनेंशियल ऑफर होगी।

कैसे 60 सेकंड में कमाएं 51 रुपए अगर आपने अपने फोन में गूगल का पेमेंट एप तेज डाउनलोड कर लिया है तो आप 60 सकेंड में 51रुपए काम सकते हैं। इसके लिए आपको किसी अन्‍य को तेज ऐप यूज करने के लिए इनवाइट करना होगा। अगर वह व्‍यक्ति आपके यूनीक तेज इन्‍वीटेशन लिंक के जरिए तेज ऐप से जुड़ जाता है और पेमेंट करता है तो आप तेज रेफरल ऑफर का लाभ लेने के हकदार होंगे। इस ऑफर के तहत आप और जिसे आपने इनवाइट किया, दोनों के तेज से लिंक यूपीआई इनेबल्‍ड बैंक अकाउंट में 51 रुपए की राशि आएगी । आप कुल 50 रेफरल अवॉर्ड जीत सकते हैं और इसकी मैक्सिमम लिमिट 9000 रुपए प्रति फाइनेंशियल ऑफर होगी।

Tamil nadu लोग नहीं ले पाएंगे लकी संडे ऑफर का लाभ गूगल का लकी संडे और तेज स्‍क्रैच कार्ड ऑफर ऑफर तमिलनाडु के लोगों के लिए नहीं होगा। इसकी वजह तमिलनाडु प्राइज स्‍कीम (प्रोहिबिशन) एक्‍ट 1979 है। साथ ही भारत में जहां भी कानून इस तरह के प्राइज की इजाजत नहीं देता है, वहां के रहने वाले भी इस ऑफर का लाभ नहीं ले सकेंगे।  

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..