आजकल भारत जैसे देश में सबसे ज्यादा रेप होने लगे हे, जिसकी वजह से भारत को अन्य देश रेप लैंड कहते हे. पहले नेताओं के बयान पीड़िता का मनोबल तोड़ देते हे. एक तरफ कानून कुछ नहीं कर पाता तो दूसरी तरफ प्रशासन चुप हे. लेकिन कुछ लोग अपनी मानवता को शर्मसार करने में लगे हे. जिस दर्द से लड़की गुजरती हे उसी दर्द को बेचने में लगे हे घटिया लोग. पीडिता जिस दर्द के साथ गुजरती हे उसी को लोग मनोरंजन का साधन बना कर बेच रहे हे. 
यहाँ बिकते हे रेप के विडियो
उत्तरप्रदेश के कई इलाकों में रेप के विडियो बेचने का धंधा चल रहा हे. यहां एक विडियो 20 से 200 रूपये तक में बिकता हे. विडियो 30 सेकंड से लेकर 5 मिनट तक के होते हे. यह लोग बड़ी ही सावधानी से अपने इस धंधे को अंजाम दे रहे हे.

यह भी पढ़े पति के सोते ही पत्नी पहुंची देवर के पलंग पर और फिर

जमानत पर हो जाते हे रिहा
हैरानी तो इस बात की हे की ऐसे लोगों को जब पुलिस पकडती हे तो यह लोग जमानत पर छुट जाते हे और फिर से इस घटिया व्यापार में झूट जाते हे. ऐसे लोगों को तो जमानत नहीं बल्कि कड़ी से कड़ी सज़ा होनी चाहिए.

क्या सच में आज मानवता इतनी शर्मसार होती जा रही हे. ऐसे लोग ना जाने किस तरह अपनी इंसानियत की बलि चढ़ा देते हे यह तो वही जाने. पर हमारा तो यह सब सुनकर खून खौल जाता हे. ऐसे लोगों को ऐसी सज़ा मिलनी चाहिए जिससे दोबारा उनकी हिमत यह सब करने की ना हो.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..