दुनिया की खुबसूरत महिलाओं में शुमार मिस वर्ल्ड का खिताफ जिसके सिर हे वो हे ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति हे बॉलीवुड के बिग बी अभिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन. ऐश्वर्या राय का नाम पहले सलमान खान, विवेक ओबराय के साथ जोड़ा जाता था. सलमान उनके बेहद करीबी थे लेकिन रिश्ता टूट गया और आखिर यह मिस वर्ल्ड हो गई अभिषेक बच्चन. कहते हे ना कुछ चीजें किस्मत से मिला करती हे.
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को शादी के 10 साल हो गए हे. इन 10 सालों के प्यार भरें सफर को अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर शेयर किया हे. अभिषेक ने कहा हे की वो 10 सालों में ऐश्वर्या राय के साथ खुश हे और हसीन जिंदगी जी रहे हे. आज उनके एक बेटी भी हे जिसका नाम हे आराध्य. आईये जानते हे उनके प्यार की कहानी.

यह भी पढ़े जानिये अक्षय कुमार की फिल्म शूटिंग को लेकर नियम कायदे

कब किया प्रपोज
अभिषेक बच्चन ने बताया की न्यूयार्क की कडकडाती ठंड में उन्होंने ऐश्वर्या राय से पूछा था की क्या तुम मुझसे शादी करोगी. जब मेने जवाब में हाँ सुना तो मुझे मेरी जिंदगी की वो ख़ुशी मिल गई जिसे में सालों से चाहता था.

अभिषेक ने बताया की जब वे ऐश्वर्या राय को प्रपोज कर रहे थे तो बहुत डर रहे थे और उनके दिल की धडकनें भी बढ़ गई थी. ऐसा लगता हा की अगर ऐश्वर्या ने मना कर दिया तो सब कुछ खत्म हो जायेगा. गुरु फिल्म के प्रीमियर की लोंचिंग के बाद अभिषेक ने एश को प्रपोज किया था और जब ऐश्वर्या ने हाँ कहा तो अभिषेक की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. शादी के 10 बाद अभिषेक ने ट्विटर पर अपने शादी के 10 साल के खुशनुमा सफर को शेयर किया हे.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..