इस समय अक्षय कुमार लन्दन में अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग के साथ-साथ अपने परिवार के साथ भी समय बिता रहे हे. जुलाई के अंत तक वे इंडिया लोटेंगे और उसके बाद वे ‘टायलेट : एक प्रेमकथा’ का प्रमोशन करेंगे. अक्षय कुमार एकमात्र ऐसे कलाकार हे जो साल में चार फिल्मे करने के साथ दो से तीन फॅमिली होलीडे पर भी जाते हे.
सूत्र बताते हे की अक्षय जब भी किसी फिल्म का कांट्रेक्ट साइन करते हे तो उसमे रूपये पैसे और अधिकारों के नियम तो होते ही हे. वक्त की पाबंदी को लेकर भी कुछ खास नियम कायदे आवश्यक रूप से जोड़े जाते हे. कई बड़े सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन को 1 महीने से ज्यादा का समय देते हे, जबकि अक्षय कुमार फिल्मों को साइन करते वक्त पहले ही लिख देते हे की वे प्रमोशन को 10 दिन से ज्यादा का समय नहीं देंगे.

कुछ ऐसे होते हे अक्षय कुमार के नियम कायदे

1. अगर शूटिंग के लिए 40 से 48 दिन का कांट्रेक्ट हे और किसी वजह से दिन बढ़ जाते हे तो बढे हुए दिनों की फीस अक्षय कुमार अलग से लेते हे.

2. अगर शूटिंग भारत में होती हे तो वे सन्डे को शूटिंग नहीं करते हे. 

यह भी पढ़े चलता रहा एक्टर-एक्ट्रेस का अतरंग दृश्य

3. यदि कोई नाईट सिक्वेंस हे तभी वे रात को शूटिंग करते हे. नहीं तो वे 7 बजे ही पैकअप कर लेते हे, क्योंकि वे 9:30 बजे सो जाते हे.

4. सुबह 7 बजे अक्षय कॉस्टयूम और मेकअप के साथ तैयार होकर सेट पर पहुँचते हे. यह सब जानते हे की वे सुबह 4 बजे ही उठ जाते हे.

5. शूटिंग सेट पर सिर्फ लंच के समय ही वे किसी अन्य फिल्म या टॉपिक पर बातचीत करते हे. बाकि समय में वे अपने काम पर फोकस करते हे.

6. वे फिल्म के प्रमोशन के लिए ट्रेलर या म्यूजिक लौंच, इंटरव्यू और फिल्म रिलीज के पहले प्रमोशन सहित कुल 10 दिन देंगे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..