pyar ko kaise pehchane how to know that a girl loves me or not 8 signs she's secretly in love with you hindi how do i know she loves me or not signs that a indian girl loves you how to know that a girl loves you without talking to her symptoms of a girl in love with you how to propose a girl for love in hindi-
 दुनिया का हर लड़का लड़की के दिमाग में यह सवाल काई बार आता हे wo mujhe pyar karti है की नहीं और Kaise pata kare ki ladki line de rahai hai ya nahi लड़के लड़कियों के सामने ये प्राब्लम पैदा होती है की वो लाइन दे रही है या नही ? या वो मुझ मे इंट्रेस्टेड है या नही ? इस बात का वो सही सही पता नही लगा पाते. और सही समय पर प्रपोज़ नहीं कर पाते अब आपको टेंशन लेने की बात नहीं top.howFN वेबसाइट आपको बताएगी वो सब जो जरुरी हे kaise pata kare ki ladki like karta hai kaise jane ki ladka like karta h kaise pata kare ki ladki like karti hai sacha pyar ki nishani ladke ko patane ke tarike in hindi true love ki nishaniyan
आज हम आपको ये बताएँगे की लड़की कौन सी इशारे (सिग्नल) दे रही है ओर आपका मामला आयेज बढ़ सकता है या नही. नही तो आपको भी उसके पीछे अपना टाइम बर्बाद नही करना पड़ेगा.

वैसे जब भी कोई लड़की लाइन देती है तो वो कुछ इशारे ज़रूर करती है. जिनके बारे मे हम आपको बता रहे है.

 How to know if a girl boy likes you in hindi language 

देख कर स्माइल देना - अगर वो आपको देख कर मुस्कुराने लगती है तो इसका मतलब ये है की वो आपको Like कर रही है. ज़्यादातर होता ये है की जब कोई लड़की आपको भाव देती है तो वो आपको देखकर ज़रूर मुस्कुराती है. लेकिन अगर वो लड़की आपको Like नही करती तो वो आपको देख कर मुस्कुराना तो दूर वो आपको देखती भी नही.

मान ही मान पसंद करती तो 
खुश हो जाती है - अगर लड़की आपको देख कर खुश हो जाती है, तो इसका मतलब है की वो आपको मान ही मान पसंद करती है. जब आप उसके सामने नही आते तो वो उदास हो जाती है. आप जब उसके सामने होते है तो उसका चेहरा एकद्ूम से खिला नज़र आता है.आगे पढ़े ->> अच्छे लड़कों की 10 पसंद BOYS को कैसे इम्प्रेस करे वो आप से बात करके तो एकद्ूम से खुश दिखती है. आप उसके चेहरे को देखकर पता लगा सकते है.

 शारीरिक हाव-भाव को समझें 8 signs she's secretly in love with you 
  • बात करती है उस दौरान उसकी आँखें बड़ी हो जाती हैं: यदि ऐसी स्थिति हैं, तो शायद वो आपको पसन्द करती हैं। उसकी आँखों में देखिये यह जानने के लिए कि उसके आँखों को बाहर निकाले बिना उसकी पुतली धीरे धीरे बड़ी हो रही हैं यह संकेत है कि वह भी उत्साहित है। बेशक, यदि आप किसी कमरे में है और रोशनी बहुत कम है, तो इस वजह से भी पुतलियाँ बड़ी हो सकती हैं।
  • देखे यदि वह आपकी नकल करती हैं: नकल करना चापलूसी का सबसे सर्वोच्च रूप है और इस बात का संकेत है कि वह आपको पसन्द करती हैं। उसके आपको छूने और आपकी हरकतों को देखने पर ध्यान रखें। यह भी संकेत है कि वह आपको पसन्द करती हैं
  • देखिये यदि वह आपकी बहुत ज्यादा तारीफ करती हैं: यदि वह आपके शॉट (shot) या किक (kick) की तारीफ़ करती है और पूछती है कि आप क्यों नहीं खेलते है, यह ये दर्शाता है कि वह खेल से ज्यादा ध्यान (यदि अधिक नहीं) आप पर दे रही हैं। वह आपसे अधिक बात करने के लिए बहाने के रूप में आपकी तारीफ़ कर सकती है, जो कि बहुत बड़ा संकेत है कि वह आपको पसन्द करती हैं। यदि वह आपकी तारीफ़ करती है जो आपने किया है जबकि वह अच्छा नहीं है, तो इसका मतलब हैं कि वह आपको पसन्द करती हैं।  
  • आपके मजाक पर हँसती हैं: कोई चुटकुला सुनाये। यह महत्व नहीं करता कि वह कितना घटिया है, यदि उसकी आपमे रूचि है, तो वह हँसेगी। यदि उसकी आपमे रूचि नहीं होगी, तो आपको जवाब में कठोर चेहरा और बिलकुल हँसी नहीं मिलेगी, या तरसपूर्ण हँसी, और मिलीजुली टिप्पणी देगी। महिलाये जिन लोगो को चाहती है उनके मजाक पर ज्यादा हँसती है, भले ही वे हँसने लायक नहीं हो।
किसी लड़के से बात कर रही हो तो उसे Hii..Hello कहना: यदि वह घबरा जाये, बैचेन हो जाये, और नीचे देखे, तो यह एक संकेत है की वह खुश नहीं है क्योंकि शायद आप सोच रहे है की वह आपसे ज्यादा उस लड़के को चाहती है। यदि वह कोई प्रतिक्रिया नहीं देती और फिर से बात शुरू कर देती है तो इसका मतलब की उसको आप पसन्द नहीं हैं।
समझे कि अगर वह आपके सामने से ज्यादा अपने दोस्तों के सामने शर्मीली है और आपको उनके सामने "एक अच्छा दोस्त" मानती हैं। . देखे यदि वह दुसरो से बात करते समय, विशेष रूप से लड़को से बात करते समय आपकी प्रतिक्रिया देखने के लिए आपके सामने देखती है। यह एक संकेत है की वह आपका ख्याल रखती है और आपकी प्रतिक्रिया देखती है जब वह दुसरो से बात कर रही होती हैं।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..