शादी हर लड़की का सपना होता हे और जब उसका सपना पूरा होने को होता हे तो वह बहुत खुश होती हे. उसके दिल के अंदर बहुत से अरमान जागते हे की ससुराल कैसा होगा, पति की साथ कैसे बनेगी, क्या उसका पति उसे बहुत प्यार दे पायेगा, ऐसे बहुत से सवाल लड़की के मन में आते हे. लेकिन लालमाटी की रहने वाली साधना के सारे अरमान एक पल में चूर हो जायेंगे यह उसने भी नहीं सोचा होगा. आईये जानते हे पूरा मझरा क्या हे. 
Suhagraat Surprise News For Ladies

दरअसल लालमाटी की रहने वाली साधना की शादी इन्द्रनगर के अभिषेक से हुई थी. शादी बहुत धूमधाम से हुयी. लेकिन जब बारी सुहागरात की आई तब उसे हैरान कर देने वाला सच मालूम हुआ तो साधना के पैरो तले जमीन खिसक गई. असल में जिस लड़के से वो शादी करके आई वो लड़का नहीं बल्कि एक किन्नर था. यह बात शादी से पहले ससुराल वालों ने छुपाकर रखी थी और किन्नर लड़के जैसे ही दीखते हे इसलिए उन्हें पहचानना आसन नहीं होता हे. 

यह भी पढ़े GST के बाद 22 राज्यों के चेकपोस्ट खत्म

अगली सुबह लड़की के परिजन लड़के के घर पहुंचे और जोरदार हंगामा किया. पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई. लड़की के परिजनों ने बताया की लड़की के शादी में उन्होंने 25 लाख से ज्यादा का खर्चा किया हे जिसमे दहेज़ भी शामिल हे. पुलिस ने दुल्हे को हिरासत में लेकर उसे मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेज दिया और परिवार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज़ किया हे.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..