इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हीरोइनें कास्टिंग काउच यानी शारीरिक प्रताड़ना की शिकार हुयी हे. बहुत सी हीरोइनों को प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्तर होना पड़ा था तब जाके उन्हें कोई फिल्म मिली.
बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसे कई रहस्यों से भरी हे जिसके बारे में लोग नहीं जानते हे. आज जो फेमस हीरोइनें हे वे भी कभी कास्टिंग काउच का शिकार हुयी हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको उन हीरोइनें के बारे में बता रहा हु जिन्हें फिल्मों के बदले प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्तर होना पड़ा था.

Casting Cauch Effected Heroines

1. कंगना रनौत
बॉलीवुड की इस खुबसुरत और सफल अदाकारा ने भी यह बात कबुली की उन्हें तनु वेड्स मनु के लिए प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्तर होना पड़ा था जिसके कारण उन्हें यह फिल्म मिली.

2. ममता कुलकर्णी
इन पर ड्रग्स के केस भी चले थे. यह हीरोइन अपने करियर में असफल साबित हुयी. लेकिन राजकुमार संतोषी ने ममता को फिल्म में रोल के बदले साथ सोने का ऑफर दिया था.

3. रीना गोलन
फेमस प्रोड्यूसर सुबास घई ने रीना गोलन का कई बार शारीरिक शोषण किया था.

4. टिस्का चौपड़ा
टिस्का ने बताया की उन्हें हमेशा से कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा हे. यह बात भले ही सबके सामने नहीं आती हे लेकिन सीक्रेट रहती हे. टिस्का को भी फिल्म में काम करने के बदले यह सब झेलना पड़ा था.

5. पायल रस्तोगी
इनके लिए तो इनका दोस्त ही इनका दुश्मन बन गया. पायल को तो उनके दोस्त दिबाकर बनर्जी ने कई बार सेक्सुअल एब्यूज किया था.

6. मॉडल प्रीति जैन

प्रीती जैन ने मशहुर डायरेक्टर मधुर भंडारकर पर शारीरिक शोषण का आरोप लगया था. प्रीती ने कहा उन्हें फिल्म में रोल देने के बदले मधुर ने उनके साथ कई बार रेप किया था.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..