लड़कियों की 6 कमजोरी आसानी से कैसे पटायें Every Girls’S Weak Point - Top.HowFN.com

लड़कियों की 6 कमजोरी आसानी से कैसे पटायें Every Girls’S Weak Point

लड़कियों को पटाना सच में बहुत टेडी खीर हे. एक तो हम उन्हें आसानी से समझ नहीं सकते और उपर से वह कभी पहल नहीं करती हे. बस आपको संकेत जरुर देख सकती हे, इतने में आप समझ जाते हे तो अच्छी बात हे नहीं तो हाथ से गई. लड़को की तरह लड़कियों में भी कुछ कमजोरी होती हे जिसे जानकार आप उन्हें आसानी से पटा सकते हे.
लड़को का क्या हे एक स्माइल दी और लग गए पीछे. लेकिन लड़कियों में ऐसा नहीं हे उनके सामने स्माइल का जादू काम नहीं आता, पहल तो आपको ही करनी पड़ेगी. अब अगर आपने कोई लड़की पसंद कर ली हे और उसे पटना हे तो आईये उसकी कमजोरियां जान लेते हे, जिससे आपके लिए आसानी हो.

Every Girls’S Weak Point You Should Know


1. सोशल मीडिया युग

आज का जमाना Facebook, Twitter, Instagram, Whatsapp आदि का हे. आप इनके माध्यम से अपनी बात बिना डरे आसानी से कह सकते हे. इसके लिए आप लड़की को रोमांटिक कविता, शायरी, लव स्टेटस आदि सेंड कर सकते हे. लड़कियों को ऐसे मेसेज बहुत पसंद आते हे. 

यह भी पढ़े अगर लड़कियों की पहली पसंद बनना हे तो करें यह बदलाव

2. फूलो का गुलदस्ता और रेड रोज
लड़कियों के सामने कभी भी नर्वस ना हो, जो बात कहनी हे पुरे कांफिडेंस के साथ कहो. इसके लिए आप फूलो का गुलदस्ता और रेड रोज लडको को दे सकते हे. यह लड़कियों की कमजोरी होती हे. इससे लड़की आपके दिल की बात बिना कहे जान लेगी.

3. स्टाइलिश प्रपोज

लड़की को अलग स्टाइल से प्रपोज करे जैसे घुटने के बल बैठकर रेड रोज दे या कोई दूसरा अच्छा तरीका अपना सकते हे.

4. चोकलेट
चोकलेट में तो लड़कियों की जान बस्ती हे. जब भी आप किसी लड़की से मिलने जाए तो उसके लिए चोकलेट जरुर लेके जाएँ. चोकलेट को देखकर तो वो खुद आपमें ज्यादा इंटरेस्ट लेने लग जाएगी.

5. उसकी पसंद ना पसंद
किसी लड़की से मिलने जा रहे हे और वह अनजान हे तो उसकी पसंद और ना पसंद जाने और उसी हिसाब से तैयारी करके जाये. इसके लिए आप उसके करीबी दोस्त का सहारा ले सकते हे ताकि आप उसके बारे में सही जानकारी ले सके और मौके से चुके नहीं.

6. पसंद का गाना गायें
लड़की के पसंद का गाना गाकर भी आप उससे अपने प्यार का इजहार कर सकते हे. इससे उसे लगेगा की आप उसे पाने के लिए मेहनत कर रहे हे और वह आप पर फ़िदा हो जाएगी.

0 Response to "लड़कियों की 6 कमजोरी आसानी से कैसे पटायें Every Girls’S Weak Point "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel