लड़कियों की पहली पसंद बनना हे तो करें यह बदलाव - Top.HowFN.com

लड़कियों की पहली पसंद बनना हे तो करें यह बदलाव

कहते हे ना की First impression is Last impression. लड़कियों को पटाना कोई आसान काम नहीं हे. बहुत पापड़ बेलने पड़ते हे लड़की को पटाने में. कई बार तो उन्हें समझने में ही बहुत टाइम लग जाता हे. हर इंसान को लाइफ में एक गर्लफ्रेंड की जरूरत होती हे जो उसे समझे, जिसके साथ वो अपनी बातें शेयर कर सकें. लेकिन कुछ लोगों को लड़की से बात कैसे करते हे उसके बारे में ही पता नहीं होता हे. आज में आपको कुछ ऐसे टिप्स दे रहा हु जिसको अगर आपने अपना लिया तो आप लड़कियों की पहली पसंद बन जाओगे.
Changes in Our Lifestyle Then You Will Get A Girlfriend
1. कभी भी लड़की से सीधे जाकर बात ना करें. अगर वो आपको देखकर स्माइल करती हे तो बात को आगे बढ़ाएं.

2. कभी भी पहली मुलाकात में उससे फोन नंबर नहीं मांगे. उसकी आँखों में आँखे डालकर उसे अपनी और आकर्षित करें. अट्रेक्शन लव का पहला रूल हे.

3. जब आप उससे बात करना स्टार्ट करें तो सीधा ही उसके बॉयफ्रेंड के बारे में नहीं पूछें. इससे उसे लगेगा की आप उस पर चांस मार रहे हे और बनती बात बिगड़ सकती हे.

4. लड़कियों को हमेशा स्पेशल फील कराएँ. उनकी खूबसूरती की तारीफ करें. उनसे विनम्रता से बात करें. उसे लगना चाहिए की आप बहुत खुश इंसान हे जिसके साथ रहकर में भी खुश रह सकुंगी.

5. अगर आप उसकी मदद कर रहे हे तो उसे कहें की में आपकी मदद नहीं कर रहा बल्कि आपका साथ देना चाहता हु.

6. लड़की से गहरी दोस्ती बढ़ाएं. उस पर कभी दबाव ना डालें. वो जो करना चाहती हे उसे करने दे. उसे हमेशा आजाद महसूस कराएँ.

7. उसके सामने हमेशा सच बोले. अगर आप उसे गिफ्ट देना चाहते हे तो किसी खास दिन का इन्तजार ना करें. गिफ्ट देकर उसके दिन ओ खास बनायें. 

यह भी पढ़े आदतें जिनसे दूर भागती हे महिलाएं

8. प्यार को अंजाम तक पहुँचाने के लिए गहरी दोस्ती बहुत जरुरी हे. इसलिए जितना हो सके उसका विश्वास जीतें और दोस्ती को प्यार तक ले जाएँ.

9. कभी भी उन्हें टच करने की फिराक में ना रहें वरना लड़की बुरा मान जाएगी.

इन बातों को अपनाकर आप किसी भी लड़की को अपनी और आकर्षित कर सकते हे. एक बात हमेशा ध्यान रखना हाथ धोके लड़की के पीछे कभी मत पड़ना. मिलने वालों को ऐसे ही मिल जाती हे और नहीं मिलने वालों को मेहनत से भी नहीं मिलती.

0 Response to "लड़कियों की पहली पसंद बनना हे तो करें यह बदलाव"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel