Rape News Abortion Court Case सुनकर भी रूह कांप जाती हे की कैसे हैवान लोग छोटे और मासूम बच्चों के साथ रेप करते हे. रेप का दर्द सहा वो अलग उसके अलावा ना जाने कितने ही मासूम लड़कियां गर्भवती हो जाती हे. जो खुद पल रही हे वो एक बच्चे को पेट में रखकर पल रही होती हे. एक रिसर्च में यह दावा किया गया हे की जितने बच्चों के साथ भी रेप होते हे उनके 99% उनके जानने वाले ही वारदात को अंजाम देते हे.
ऐसी ही एक खबर आई हे जिसमे 10 साल की बच्ची के मामा ने उसके साथ कई बार रेप किया और बच्ची को धमकी दी की अगर उसने किसी को बताया तो वह उसकी बहन के साथ भी ऐसा ही करेगा. डरी-सहमी मासूम सब सहती रही. 10 साल की मासूम अपने साथ हुयी कई बार ज्यादती से प्रेग्नेंट हो गई. जब माँ को यह खबर पता लगी तो उसने सारी बात बता दी की मामा ने उसके साथ ऐसा कई बार किया हे. 

यह भी पढ़े पति की गैरमोजुदगी में देवर से संबध बनती थी भाभी

बात जब कोर्ट में पहुंची
दरअसल डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट में बताया हे की अगर बच्ची का गर्भपात कराया गया तो उसकी जान को खतरा हो सकता हे, क्योंकि उसके अंग अभी विकसित नहीं हुए हे. साथ में यह भी कहा हे की डिलीवरी सर्जरी से होगी ऐसे में भी उसकी जान को खतरा हे. इस रिपोर्ट के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाया की बच्ची का गर्भपात नहीं होगा. बच्ची को स्पेशल डॉक्टरों की टीम के बीच रखा जायेगा. कोर्ट ने कहा की बच्चा जन्म देने के बाद पेरेंट्स चाहे तो बच्चे को सरेंडर कर सकते हे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..