एक बार फिर देवर-भाभी का रिश्ता शर्मसार हुआ हे. आजकल तो रिश्ते इस कद्र शर्मसार हो रहे हे जैसे रिश्तों की कोई अहमियत ही नहीं हे. कोई भी इंसान बैठकर रिश्ते सुलझाना चाहता ही नहीं हे. हर कोई बस उसका तोड़ निकालने में झुटा हे और यहीं से शुरुआत होती हे अवैध संबधों की. आज में आपको बता रहा हु फिर एक ऐसी न्यूज़ जिसमे भाभी पति की गैर मौजूदगी में अपने से छोटे देवर से संबध बना`ती थी, वजह आपको भी हैरान कर देगी.
दरअसल शादी के बाद वह अपने पति से संतुष्ट नहीं हो पाती थी. पति उसकी कामुकता को शांत करने में असफल रहता था. बस यहीं से जन्म हुआ नापाक रिश्ते का. इसी के चलते अपनी तन्हाई और कामुकता की आग को शांत करने के लिए भाभी ने सहारा लिया देवर का. वह अपने देवर के करीब आने लगी. अपनी जवान भाभी को अपने करीब आते देख देवर की नियत भी डोल गई और दोनों के बीच प्यार परवान चढने लगा. प्यार इतना परवान चढने लगा की दोनों पति की गैरमौजूदगी में शारीरिक संबध बनाते थे. 

यह भी पढ़े यह डॉक्टर सेक्स करके करती हे मरीजों का इलाज

पति जब भी नौकरी पर जाता पत्नी देवर के रूम में जाकर रूम को अंदर से बंद कर देती और अंदर चलता रिश्तों को तार-तार करने वाला हवस का नंगा खेल. पति ने कभी सोचा भी नहीं था की जिसे वो अपने 7 जन्म की संगिनी बनाके लाया हे वह उसके साथ ऐसा करेगी. एक दिन पति नौकरी से जल्दी घर आ गया और घर आके उसने जो देखा उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसकी पत्नी उसके भाई के साथ आपतिजनक हालत में थी.

उस टाइम तो पति ने कुछ नहीं कहा, लेकिन यह बात उसे अंदर ही अंदर खाए जा रही थी. रात में उसने अपनी पति का गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या का नाम देकर पुलिस को गुमराह करने लगा, लेकिन सच कितना छुप सकता हे. शक होने पर पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म काबुल कर दिया. लेकिन क्या रिश्ते इतने नाजुक होते ही की पलभर में ही टूटने की कगार पर आ जाते हे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..