हर महिला चाहती हे की उनका पार्टनर सेक्स के दौरान रखें इन बातों का ध्यान...Love Making Secret - Top.HowFN.com

हर महिला चाहती हे की उनका पार्टनर सेक्स के दौरान रखें इन बातों का ध्यान...Love Making Secret

सेक्स अपने आप में एक जादू हे जो हर रिश्ते में प्यार भर देता हे. सेक्स के मानसिक और शारीरिक दोनों तरह के फायदे हे. सेक्स के मामले में महिला और पुरुष दोनों की फीलिंग्स में बहुत अंतर होता हे. पुरुष अक्सर सेक्स के दौरान महिलाओं की फीलिंग्स की और ध्यान नहीं देते हे इसलिए कई बार रिश्ते में कडवाहट भी आ जाती हे. महिला कुछ बताती नहीं हे लेकिन वे चाहती हे की उसका पार्टनर उसे समझें. आज में आपको कुछ सीक्रेट बता रहा हु जो हर महिला चाहती हे की उसका पति जाने. 
Love Making Secret

1. सेंसुअल टॉक से स्टार्ट करें
हर महिला चाहती हे की सेक्स से पहले उसका पार्टनर उसके साथ रोमांटिक और सेंसुअल बातें करें. रोमांटिक बातों से उत्तेजना जागती हे. महिला को भी इस बात का अहसास हो जाता हे की उस पार्टनर उससे कितना प्यार करता हे इसलिए सेंसुअल टॉक जरुर करें.

2. तारीफ करें
यह तो आप सब जानते हे की महिलाओं को तारीफ सुनना कितना पसंद हे. अपने पार्टनर की खुलकर तारीफ करें और उनकी खूबियों के बारे में उनको बताएं. अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो महिला सोचेगी की अब वो आपके लिए आकर्षित नहीं रही. यह आप भी जानते हे की एक गलत सोच कितना नुकसान कर सकती हे.

3. सेक्स में एक फीलिंग्स हो
जहाँ पुरुष के लिए सेक्स सिर्फ एक फिजिकल रिलेशन हे वहीं महिला के लिए एक अच्छा अनुभव और अच्छी भावनाएं हे. सेक्स के दौरान आपका व्यवहार भी आपकी पार्टनर नोट करती हे. इसलिए प्यार के साथ सेक्स करें. रोमांटिक बातें करें और अच्छा व्यवहार रखें.

4. सीरियस होकर सेक्स ना करें
कई बार पुरुष बहुत गंभीर हो जाते हे और ऐसे ही सेक्स करने लग जाते हे. कुछ तो ऐसे होते हे जो सेक्स के टाइम एक बार भी मुस्कुराते नहीं हे. अगर आप अपने पार्टनर को खुश रखना चाहते हे तो सेक्स के दौरान हल्का सा मुस्कुराएँ भी. इससे वो भी आपके साथ अच्छे से एन्जॉय करेगी. 

यह भी पढ़े लिंग के बारे में 5 जरुरी बातें वरना हो सकते हे नपुसंक

5. उनकी पसंद का ध्यान रखें

महिलाएं सेक्स के दौरान किस करना, हाथ पकड़ना, रोमांटिक बातें करना, उन्हें टच करना आदि पसदं करती हे. इसलिए उनकी पसंद का ध्यान रखें. सेक्स से पहले सेक्सुअली टच करे जिससे वे और ज्यादा उत्तेजित होगी और अच्छे से सेक्स को एन्जॉय करेगी.

6. सेक्स के बाद भी अटेंशन दे
कई बार सेक्स के बाद पुरुष सो जाते हे या दुसरे काम में बिजी हो जाते हे. लेकिन महिला चाहती हे की सेक्स के बाद भी आप उनसे प्यार करें जिससे उन्हें लगे की आप के अंदर उनके लिए अच्छी फीलिंग्स हे. लेकिन अगर पुरुष सो जाते हे तो महिलाओं को समझना भी चाहिए की सेक्स के दौरान वे जिम जितन पसीना बहते हे इसलिए थक जाते हे. इसलिए आपस में यह बाते शेयर करें.

0 Response to "हर महिला चाहती हे की उनका पार्टनर सेक्स के दौरान रखें इन बातों का ध्यान...Love Making Secret "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel