जानिये आपको प्यार हे या सिर्फ अट्रेक्शन...Diffrent Between Love And Attraction - Top.HowFN.com

जानिये आपको प्यार हे या सिर्फ अट्रेक्शन...Diffrent Between Love And Attraction

“में फिर भी तुमको चाहूँगा, तेरी चाहत में मर जाऊंगा” सच में प्यार उपर वाले की बनाई सबसे नायब चीज हे. लैला-मजनू, हीर-रांजा सभी प्यार की कहानियाँ हे जो आज भी इतिहास में अमर हे. लेकिन बात आती हे प्यार और अट्रेक्शन की, तब आदमी कंफ्यूज हो जाता हे. यह कह सकते हे प्यार का पहला रूल अट्रेक्शन ही हे, लेकिन फिर भी दोनों में काफी अंतर हे. आईये जानते हे आखिर प्यार और अट्रेक्शन में क्या अंतर हे. 
Diffrent Between Love And Attraction

1. पूरी तरह से बदल जाना
सच्चा प्यार आपके व्यवहार से लेकर बातचीत करने के तरीके तक को बदल देता हे. आप लोगों की केयर करने लगते हे और एक अच्छे इंसान बन जाते हे. आप लोगों की रेस्पेक्ट करने लगते हे, सच में प्यार आपको बदल देता हे.

2. कंफर्ट जॉन
जब आप किसी के प्यार में पागल होते हे तो आपको सामने वाले की ख़ुशी ही नजर आती हे आप अपने कंफर्ट जॉन को भूल जाते हे. बस हर जगह अपने प्यार का चेहरा ही नजर आता हे.

3. आदत बनना
जब आप किसी के प्यार में पागल होते हे तो हर वक्त उसके बारे में सोचते हे. वो आपकी आदत बन जाता हे और आपको पुरे दिन उससे बात करने की चाहत होती हे. 

यह भी पढ़े यह 4 झूठ लड़कियां बड़ी आसानी से बोल देती हे

4. मज़बूरी नहीं समझोता
प्यार में समझोता करना आपको अच्छा लगता हे. सच्चे प्यार में आपको समझोता करना अच्छा लगता हे.

5. भविष्य देखना
जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हे तो आप उसके साथ अपना भविष्य देखने लग जाते हे. उस समय आपको पता चलता हे की आपका पार्टनर आपके लिए कितना अहमियत रखता हे.

6. ख़ुशी का अहसास
जब आप दुखी होते हे या स्ट्रेस में होते हे तो आपके पार्टनर की एक हंसी आपके सारे दुखो को भगा देती हे.

अगर आप में यह सब चीजें हे तो आप सच्चे प्यार में हे और अगर सिर्फ किसी को फिजिकल रूप से पसंद करते हे तो वो आपके लिए सिर्फ अट्रेक्शन हे. कहते हे ना की अट्रेक्शन दिन में हजारों बार होता हे लेकिन सच्चा प्यार लाइफ में सिर्फ एक बार ही होता हे.

0 Response to "जानिये आपको प्यार हे या सिर्फ अट्रेक्शन...Diffrent Between Love And Attraction"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel