यह 4 झूठ लड़कियां बड़ी आसानी से बोल देती हे Girls Speaks Lie Very Easily - Top.HowFN.com

यह 4 झूठ लड़कियां बड़ी आसानी से बोल देती हे Girls Speaks Lie Very Easily

अपनी लाइफ में हर कोई कभी ना कभी झूठ बोलता ही हे. इसलिए तो किसी ने सच ही कहा हे की कोई दूध का धुला हुआ नहीं होता हे. झूठ बोलने में लड़कियों का तो कोई जवाब नहीं हे. अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के ऐसे-ऐसे बहाने बनती हे जैसे इनसे ईमानदार तो कोई नहीं. अगर आपको लगता हे की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे झूठ नहीं बोलती हे तो यह आपकी गलतफहमी हे. लडकियां अपने बॉयफ्रेंड से झूठ जरुर बोलती हे बस उसे बताती नहीं हे.
Girls Speaks Lie Very Easily

1. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने किसी लड़की की तारीफ करेंगे तो वह यही कहेगी की उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन वास्तव में उसे फर्क पड़ता हे और टाइम आने पर वो इस बात की भड़ास भी निकालती हे.

2. कई बार आपकी गर्लफ्रेंड आपसे यह कहती हे की वो मेकअप नहीं करती और अपनी स्किन का बिलकुल ध्यान नहीं रखती हे. लेकिन सच में ऐसा नहीं हे. लडकियां मेकअप ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता. खासकर वो अपने बॉयफ्रेंड से मिलने से पहले सज-धज के आती हे. 

यह भी पढ़े रात को आने वाले सपनों के बारे में रोचक तथ्य

3. अपने बॉयफ्रेंड का दोस्तों के साथ टाइम बिताना लड़कियों को पसंद नहीं आता हे लेकिन फिर भी झूठ में कह देती हे जाओ मजे करो अपने दोस्तों के साथ. लड़की चाहती हे की आप उसे साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताओ.

4. अक्सर लडकियां यह कहती हे की तुम्हारे मन में आये वो करों मुझे नहीं पता. इसका मतलब हे की वो आपसे गुस्से में यह कह रही हे. वो चाहती हे की आप वाही करे जो वो आपको कहे.

0 Response to "यह 4 झूठ लड़कियां बड़ी आसानी से बोल देती हे Girls Speaks Lie Very Easily "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel