किसान आंदोलन15 बड़े कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR फंसे राहुल गाँधी kisan andolan news hindi - Top.HowFN.com

किसान आंदोलन15 बड़े कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR फंसे राहुल गाँधी kisan andolan news hindi

MP NEWS किसान आंदोलन इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। मंदसौर में प्रदर्शन कर रहे किसानों पर फायरिंग में 5 किसानों की मौत हो गई।
राहुल गांधी, किसान, मध्य प्रदेश
 इस घटना के बाद पूरा मामला राजडनीतिक गंर से रंग गया। कांग्रेस ने सबसे पहले इस घटना का सियासी फायदा उठाने की कोशिश की। दिग्गी राजा ने कहा कि वो प्रदेश के सभी लोगों से बंद का आह्वाहन करते हैं। उसके बाद किसानों की लाशों पर राजनीति करने के लिए राहुल गांधी भी मंदसौर पहुंच गए। हालांकि कांग्रेस की ये चाल बहुत ज्यादा देर तक नहीं चल पाई। मध्य प्रदेश के किसानों के आंदोलन के बहाने अपनी राजनीति करने वाली कांग्रेस की पोल खुल गई है।

 कांग्रेस के नेताओं के वीडियो जिस तरह से सामने आ रहे हैं। उस से साफ है कि कांग्रेस ने किसानों का फायदा उठाया है। कांग्रेस की शिवपुरी से विधायक शकुंतला खटिक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो खुलेआम थानों में आग लगाने की बात कर रही हैं। शकुंतला खटिक अकेली कांग्रेस नेता नहीं है। उनके अलावा भी कई नेताओं के वीडियो सामने आए हैं। डीपी धाकड़ नाम के एक नेता हैं। वो तो सीधे किसानों को भड़का रहे हैं। धाकड़ कह रहे हैं कि कोई भी गाड़ी आए उसे फूंक दो। जो होगा हम संभाल लेंगे। ये सारे बयान इशारा कर रहे हैं कि राहुल गांधी का मंदसौर आकर किसानों से मिलना पूरा ड्रामा था। इसे बाकायदा प्लान किया गया था। अब बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है।

 उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन को हिंसक बनाने की साजिश राहुल गांधी के घर पर रची गई थी। उसके बाद मध्य प्रदेश के किसानों को भड़काया गया। राहुल गांधी का मंदसौर आना भी पहले से प्लान था। वो किसानों की लाशों पर राजनीति करने के लिए आए थे। kailash vijayvargiya का कहना है कि जनता के सामने कांग्रेस की असलियत खुल गई है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अब जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी।

 बता दें कि मध्य प्रदेश के किसान आंदोलन के हिंसक होने में कांग्रेस की भूमिका की बात काफी पहले से की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में 18 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।

0 Response to "किसान आंदोलन15 बड़े कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR फंसे राहुल गाँधी kisan andolan news hindi"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel