भूत-प्रेत करते हैं इलाज फीस भी लेते हे real ghost in india bhoot pret mantra - Top.HowFN

भूत-प्रेत करते हैं इलाज फीस भी लेते हे real ghost in india bhoot pret mantra


कुछ लोगो ने पूछा था हमें kya bhoot pret sach me hote hai bhut pret photo bhut pret bulane ka mantra kya bhagwan or bhoot hote hai bhut pret image bhoot pret real story bhoot pret ki kahaniyan दुनियाभर में कई चीजें एेसी हैं जिनके बारे में जानकर काफी आश्चर्य होता है। अगर कोई व्यक्ति बीमार है तो वह सबसे पहले अस्पताल जाता है जहां उसका इलाज चलता है


लेकिन आज हम आपको एक एेसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां मरीजों की बीमारी का इलाज डॉक्टर नहीं भूत-प्रेत करते हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा भूत-प्रेत।

Real story ghost in india 2017 उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रायगंज गांव में मरीजों का इलाज भूत-प्रेत द्वारा किया जाता है। यहां पर बने अस्पताल में जो भी मरीज इलाज के लिए आता है।
उसे सबसे पहले अस्पताल के बाहर एक कीचड़ से भरे गढ्ढे में कूदना पड़ता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस गढ्ढे में बैठे भूत-प्रेत मरीज का इलाज करते है। इसीलिए यहां पर तांत्रिक और ओझा होते हैं।

तांत्रिकों का कहना है कि यहां पर आए मरीज एकदम तंदुरुस्त होकर जाते है। कहा जाता है कि इन ओझाओं के पास एक छड़ी है जिससे वह मरीजों का इलाज करके उन्हें ठीक करते हैं 

1 comment:

  1. DHAAT,SWAPANDOSH, SEXTIME, SEXPOWER, NAMARDI OR NILL SHUKRANUO KA SAFAL ILAJ
    http://jameelshafakhana.com/

    ReplyDelete

Powered by Blogger.