सैमसंग Mobile टूट दार मुड़ने वाली स्क्रीन का मोबइल samsung hybrid smartphone


samsung hybrid smartphone Folding Flexible  price टेक्नॉलॉजी दिग्गज साउथ कोरियन -सैमसंग के दो फ्लैगशिप सीरीज के स्मार्टफोन. Galaxy S और Galaxy Note सीरीज के बाद अब कंपनी Galaxy X पेश कर सकती है. यह स्मार्टफोन सैमसंग का सबसे अत्याधुनिक हैंडसेट होगा और ऐसा संभव है कि इसमें मुड़ने वाली स्क्रीन दी जाए. हालांकि अभी तक इसके बारे में आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.


Samsung ला सकता है मुड़ने वाली डिस्प्ले के साथ Galaxy X Folding Flexible price 

दी इन्क्विजिटर की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग ये स्मार्टफोन हाईब्रिड होगा और कंपनी इसे जल्द ही पेश कर सकती है, हालांकि यह इसका प्रोडक्शन 2019 तक शुरू होने की उम्मीद है. रिपोर्ट्स के मुताबिक Galaxy X के प्रोटोटाइप को इसी साल पेश किया जा सकता है.

ये खबर लीक और रिपोर्ट के ही आधार पर नहीं है, बल्कि सैमसंग ने फोल्डेबल स्क्रीन पेटेंट के लिए भी आवेदन किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 6GB रैम और 4K डिस्प्ले दिया जाएगा. पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन का लेटेस्ट वर्जन का प्रोसेसर भी दिया जा सकता है.

जैसे इसके कॉन्सेप्ट फोटो में देखा जा सकता है कि इसकी स्क्रीन मुड़ रही है और इसके दूसरी तरफ भी डिस्प्ले लगाया गया है. खुलने पर यह टैबलेट जैसा लगता है बंद होकर यह 5 इंच का स्मार्टफोन बन जाता है. हालांकि रिपोर्ट में इसे ‘फोल्डेबल’ के बदले ‘रॉलेबल’ कहा गया है.

इस साल की शुरुआत में ब्लूमबर्ग ने रिपोर्ट पब्लिश की थी जिसके मुताबिक कंपनी अगले साल से मुड़ने वाला OLED डिस्प्ले बनाएगी. अब इस नए पेटेंट के आवेदन से इस रिपोर्ट और अफवाहों को बल मिलेगा जिसमें कहा जा रहा था कि मुड़ने वाले डिस्प्ले के साथ सैमसंग स्मार्टफोन लाएगी.

सैमसंग ने मार्च 2015 ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया था कि कंपनी प्रोजेक्ट वैली के तहत मुड़ने वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है

0 Response to "सैमसंग Mobile टूट दार मुड़ने वाली स्क्रीन का मोबइल samsung hybrid smartphone"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel