युवराज को लगी चोट फील्डिंग करते हुए SunRisers Hyderabad के खिलाडी - Top.HowFN.com

युवराज को लगी चोट फील्डिंग करते हुए SunRisers Hyderabad के खिलाडी

Mumbai Indians के खिलाफ मैच खेलते हुए युवराज सिंह अपने हाथ में चोट लगा बैठे। उनकी चोट उनकी टीम के लिए दिक्कत बन सकती है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम के मेंटर VVS Laxman को आशा है कि युवराज की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। वहीं चोट के बावजूद बल्लेबाजी के लिए आने पर लक्ष्मण ने अपने पूर्व साथी युवराज की तारीफ भी की।
Sunrisers Hyderabad team's mentor vvs laxman hopes for left handed alrounder player yuvraj singh speedy recovery says he will be back soon.

मुंबई इंडियन्स की बल्लेबाजी के दौरान फील्डिंग करते समय युवराज सिंह को हाथ की अंगुली में चोट लग गई थी। युवराज रोहित शर्मा के एक कट शॉट को रोकने की कोशिश में अपनी उंगली को घसीट बैठे और चोट के बाद नीचे लेट गए। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के फिजियो ने मैदान पर जाकर उनकी इस समस्या का इलाज किया।

ICC Champions Trophy और IPL 2017 प्लेऑफ को लेकर इस 35 वर्षीय खिलाड़ी की फिटनेस पर चिंता बढ़ गई है। लक्ष्मण ने कहा 'आशा है कि युवराज अब ठीक हैं। उनका हाथ फील्डिंग के दौरान मैदान पर फंस गया था जिससे उनके हाथ में चोट आई। किंतु सौभाग्यवश हम अगला मैच 4 दिन बाद खेल रहे हैं। युवी के पास ठीक होने के लिए समय है।

दर्द के बावजूद जिम्मेदारी निभाने के लिए मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आए, उसके लिए जितनी तारीफ की जाए कम है। आपको बता दें कि इस साल IPL 10 में युवराज सिंह अपने खेल और व्यवहार दोनों से ही सबका दिल जीत रहे हैं।

बायें हाथ के ऑलराउंडर खिलाडी युवराज सिंह को चोट लगने से पहले चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था। अपनी इस चोट के बावजूद भी लक्ष्य का पीछा करते हुए युवराज सिंह खेल मैदान पर उतरे और 9 बालों में 11 रन ही बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए युवराज सिंह अभिन्न हिस्सा रहे हैं। IPL 10 में युवी ने सबसे तेज आईपीएल अर्धशतक भी लगाया है।

0 Response to "युवराज को लगी चोट फील्डिंग करते हुए SunRisers Hyderabad के खिलाडी "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel