ऐसी जगह जहाँ लडकियां करती हे लड़को का बलात्कार Girls Rape From Boys - Top.HowFN

ऐसी जगह जहाँ लडकियां करती हे लड़को का बलात्कार Girls Rape From Boys

Girl Rape To BoyS Students आये दिन हम अख़बारों, न्यूज़ चैनल आदि पर बलात्कार की खबरें देखते हे. कई बार तो दरिन्दे अपनी सारी हदें पार कर देते हे. हवस के इन पुजारियों का दिल लड़की की चीख से भी नहीं पसीजता.
ऐसे लोगों के लिए तो मौत की सजा भी कम हे. लेकिन आते हे मुद्दे पर, एक जगह ऐसी भी हे जहाँ लड़कियां, लड़कों का बलात्कार करती हे. इसके पीछे की वजह आपको भी हैरान कर देगी. आईये जानते हे ऐसी क्या वजह से जिसकी वजह से लड़कियां ऐसा कदम उठा रही हे.

दरअसल जिमबाब्वे में ऐसी एक प्रथा हे जिसे “जुजु” कहा जाता हे. यहाँ लडकियां पहले लड़कों का बलात्कार करती हे और फिर उनका स्पर्म चोरी करती करके फरार हो जाती हे. इसके पीछे यह मान्यता हे की ऐसा करने से लड़कियों की किस्मत बदल जाती हे और अगर कोई बीमारी भी हे तो वह भी ठीक हो जाती हे. इसमें लड़कियां ग्रुप में आती हे और लड़कों को अपना शिकार बनाती हे. 

यह भी पढ़े 370 एक्ट क्या हे और इससे भारत को नुकसान क्या हे


पुलिस का भी कहना हे की ऐसी घटनाएँ लगातार बढ़ रही हे. ऐसी घटनाओं को रोकने की काफी कोशिशें की जा रही हे. यहाँ आये दिन लडकियां लड़को का बलात्कार करती हे. इसे रोकना इतना आसान भी नहीं हे. यहाँ तो सिर्फ स्पर्म लेकर जाती हे, लेकिन कुछ देशों में तो लड़के अपनी हदें पार कर देते हे उन देशों में भी तो ऐसे अपराध नहीं रुक रहे हे.

No comments

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.