जानिए सबसे ज्यादा 106 साल की उम्र वाली भारतीय महिला के youtube channel के बारे में - Top.HowFN.com

जानिए सबसे ज्यादा 106 साल की उम्र वाली भारतीय महिला के youtube channel के बारे में

अगर मैं आप लोगों से पुछूं कि अगर आप 100 साल से अधिक की आयु के हैं तो आप क्या करने की स्थिति में होंगे? और आपका उत्तर होगा - कुछ भी नहीं और साथ में ये भी कहेंगे कि शायद घर के किसी एक कोने में पढ़े होंगे। अगर कोई आप लोगों से यह कहे कि 106 साल की एक महिला का खुद का YouTube Channel है और वह विडियोज अपलोड करती हैं तो शायद आप भी हैरान हो जाएंगे।
Country Foods is a Channel All About Food,Traditional Cooking with mix of modern Culture this channel is created by foody people for foody people you can get many of secret recipes of cooking. mastanamma oldest youtuber
मैंने भी जब इसके बारे में पढ़ा तो मैं भी चौंक गया था कि यह कैसे हो सकता है, दिस इज इम्म्पोसिब्ल। जब मैं सारी डिटेल्स पढ़ रहा था तो मुझे लगा कि मुझे यह आप लोगों के साथ जरुर शेयर करना चाहिए ताकि आप इस महिला से प्रेरित हो सकें। 

अब मैं आपको उनके बारे में बताने जा रहा हूं कि उनका क्या नाम है और youtube channel कौनसा है और किस topic पर वीडियोज अपलोड करती हैं आदि बातें आपके साथ सांझा कर रहा हूं।

शायद आपने कई यूट्यूब चैनल देखे होंगे या subscribe कर रखे होंगे। तो आज हम आपको ऐसे ही एक यूट्यूब चैनल के बारे में बताते हैं जिसे एक दादी चलाती हैं, जो कि 106 साल की हैं। उस महिला का नाम है - मस्तनम्मा।

इस महिला के यूट्यूब चैनल का नाम ‘Country Foods’ है और इस youtube channel के 3 लाख 10 हजार से भी ज्यादा subscribers हैं। इस चैनल पर वह महिला लोगों को खाना बनाना सिखाती हैं।

उनके इस youtube channel के subscribers केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। उनका यह channel बेहद लोकप्रिय हो चूका है। भारत आंध्र प्रदेश की रहने वाली ‘मस्तनम्मा’ यूट्यूब की सबसे उम्रदराज youtuber बन चुकी हैं।

इनके इस चैनल को इनका पोता के. लक्ष्मण चलाता है। इस चैनल के विडियोज को रोजाना लाखों लोगों द्वारा देखा जाता हैं।

0 Response to "जानिए सबसे ज्यादा 106 साल की उम्र वाली भारतीय महिला के youtube channel के बारे में"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel