price flipkart power bank lowest price power bank 10000mah price in india samsung power bank price power bank mi power bank samsung power bank snapdeal
UIMI टेक्नोलॉजी ने एक ऐसा पॉवर बैंक लॉन्च किया है जो सोलर एनर्जी से चार्ज हो जाएगा. इस पॉवरबैंक को बिजली से तो चार्ज कर ही लिया जाएगा साथ ही सोलर एनर्जी से भी चार्जिंग पूरी हो सकेगी. कंपनी ने इसकी कीमत 599 रुपये रखी है.
  ये वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ जैसे कई फीचर्स से लैस है. UIMI ने U3 सोलर पावरबैंक के बाद इसका छोटा पॉवरबैंक U3 मिनी लॉन्च किया है.

  UIMI U3 मिनी को बिजली के साथ-साथ सूरज की रोशनी से भी चार्ज किया जा सकेगा. यूजर्स को इसमें टॉर्च पैनल भी मिलेगा. इसका वजन काफी हल्का है, ये केवल 150 ग्राम का है. इसका छोटा डिजाइन इसे आकर्षक बनाता है.

  UIMI की तरफ से आए बयान में कंपनी ने बताया कि U3 मिनी को रबर और प्लास्टिक फिनिश से तैयार किया गया है जो इसे वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ बनाने के साथ-साथ बेहद मजबूती देता है. इसकी बैटरी 4000mAh की है जो बिना ओवरहीटिंग के ही किसी फोन को 1-2 बार चार्ज करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें बैटरी इंडिकेटर लाइट्स भी दिए गए हैं. इसे ई-कॉमर्स वेबासइट्स से खरीदा जा सकता है.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..