कपिल शर्मा का शो हुआ टॉप-10 से बाहर सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद - Top.HowFN.com

कपिल शर्मा का शो हुआ टॉप-10 से बाहर सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद

 Kapil Sharma latest News - विवाद के बाद कपिल शर्मा के शो की लोकप्रियता में तेजी से गिरावट आई है. ये शो चैनल के टॉप-10 शो से तो बाहर हो ही चुकी है, साथ ही यू-ट्यूब पर 25 मार्च के शो को 1.20 लाख डिसलाइक और करीब 30 हजार लाइक मिले.
यु-ट्यूब पर लाइक की तुलना में डिसलाइक चार गुना
कपिल शर्मा के कॉमेडी शो की परेशानिया खत्म नहीँ हो रही हैं. कपिल और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद शो चैनल के टॉप-10 शो से बाहर हो गया है. झगड़े से पहले ये सातवें नम्बर पर था. टीआरपी के मामले में पहले नम्बर पर धारावाहिक नागिन का दूसरा सीजन है और दूसरे नम्बर पर 7289 टीआरपी के साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है. उधर, यु-ट्यूब की बात करे तो 25 मार्च के एपिसोड को एक सप्ताह में खबर लिखे जाने तक 43 लाख से अधिक लोगो ने देखा, जबकि इसके पिछले एपिसोड एक करोड़ से अधिक बार देखे गए हैं. लाइक और डिसलाइक के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देने वालो में से 80 फीसदी ने डिसलाइक किया है. जानकारी के अनुसार, चैनल ने रविवार का शो ड्राप किया है. हालांकि, इसका कारण 'इंडियन आइडल' के फिनाले का ऑन एयर होना है.

यह भी पढ़े खांसी के लिए घरेलू उपचार

राजू के लिए क्रिएट हो रहा अलग कैरेक्टर
शो में नजर आ रहे राजू श्रीवास्तव ने स्पष्ट किया है की वे सुनील ग्रोवर की जगह नही ले रहे हैं. उन्होंने कहा, मेरी अपनी स्टाइल और दर्शक वर्ग है. निर्माता मेरे लिए एक नया कैरेक्टर क्रिएट कर रहे है. वे जो तक करेंगे, मैं वो करूँगा. इस बात की पूरी संभावना है की सुनील ग्रोवर शो पर लौटेंगे और हम साथ में शो करें. कपिल और सुनील के बीच राजू सुलह करा रहे है.

0 Response to "कपिल शर्मा का शो हुआ टॉप-10 से बाहर सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel