हर पुरुष महिला के बिना अधुरा हे. हम अक्सर बहुत सी लड़कियों को देखकर आकर्षित हो जाते हे. लेकिन कुछ लडकियां ऐसी हे जिनसे दूर रहना ही बेहतर हे वरना बाद में पछताना पड़ सकता हे. आईये जानते हे किन तरह की लड़कियों से दूर रहना बेहतर हे. 
Avoid These Type Ladies
1. आपकी एक्स गर्लफ्रेंड कई बार सालों रिश्तों में रहने के बावजूद भी आपका ब्रेकअप हो जाता हे. ब्रेकअप के बाद आपके लिए अच्छा होगा की आप अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को भूल जाएँ. अगर ब्रेकअप के बाद भी आपका ध्यान उस पर रहता हे तो वह फिर से आपका फायदा उठाने की कोशिश कर सकती हे. इसलिए अच्छा हे की उसे दूर से देखकर ही रास्ता बदल दे.

2. बेस्ट फ्रेंड की बहन वैसे तो हम अपने बेस्ट फ्रेंड की बहन को अपनी बहन मानते हे लेकिन अब जमाना नया हे. लडकियां भी अपने भाई के दोस्त को अपना ही दोस्त मानती हे. लेकिन कभी भी अपने बेस्ट फ्रेंड की बहन के साथ रिलेशन ना बनाये. ऐसा करने से ना तो वह लड़की मिलेगी और आप अपनी अच्छी दोस्ती से भी हाथ धो बैठोगे. 

यह भी पढ़े ओज क्या हे या तेज का अर्थ

3. दोस्त की एक्स गर्लफ्रेंड जो आपके दोस्त की ना हुयी वो आपकी क्या होगी. अगर आप दोस्त की एक्स का हाथ थामते हे तो आपको अपने कई दोस्तों से भी हाथ धोना पड़ सकता हे.

4. पैसों के लिए इस्तेमाल करने वाली कुछ लडकियां ऐसी होती हे जो आपको पैसों के लिए इस्तेमाल करती हे. आप ऐसी लड़कियों के प्यार में अंधे होकर अंधाधुंध पैसे खर्च करते हे. इसलिए ऐसी लड़कियों के साथ अटैचमेंट ना बनायें.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..