आये दिन अख़बारों में हम खबर सुनते हे की उसका रेप हो गया. हर दिन कई लड़कियों का रेप होता हे. ना जाने इंसानियत इतनी शर्मशार क्यों हो जाती हे. यह बाते सुनकर हमारा खून खोल जाता हे, गुस्सा आ जाता हे की लोग ऐसा कैसे कर सकते हे. कितनी ही निर्भया ना जाने इस दर्द को झेलती होगी. पता नहीं मर्द अपने आप को क्या समझते हे. उनके लिए महिला क्या सिर्फ एक भोग की वस्तु हे. आखिर वे ऐसा क्यों करते हे आईये जानते हे कुछ जानकारों ने इसके बारे में क्या कहा हे.
Why Do Men Rape

1. अगर मौका मिल जाये तो समाज का हर दूसरा या तीसरा इंसान रेपिस्ट निकलेगा. अगर सेक्सुअल डिजायर होने पर उसे मास्टरबेशन (हस्तमैथुन) के द्वारा पूरा कर लिया जाये तो रेप करने की नोबत ही नहीं आएगी.

2. रेपिस्ट अपनी काम उत्तेजना को कण्ट्रोल नहीं कर पाते हे और ना ही वे उसे कण्ट्रोल करना चाहते हे. ऐसे लोगों के लिए रेप बदला लेने का माध्यम बन जाता हे.
loading...
 

यह भी पढ़े कितना कमाते हे जिगोलो मर्द बेचते हे अपना जिस्म

3. पुरुषों को लगता हे की वे कुछ भी कर सकते हे. जब यही चीजे लड़की करती हे तो वे सोचते हे की वो भला कैसे कर सकती हे? यह भावना उन्हें रेप करने के लिए फ़ोर्स करती हे.

पुरुष अपने आप को ताकतवर समझते हे और मानते हे की वे कुछ भी कर सकते हे. क्या एक महिला सिर्फ आपके भोग की वस्तु बनने के लिए पैदा हुयी हे. अगर कानून ना होता तो समाज का हर दूसरा-तीसरा व्यक्ति रेपिस्ट होता. कब लोगों की सोच बदलेगी और कब महिला शान और इज्जत से जी पायेगी. रिश्ते तक शर्मशार हो जाते हे. कभी भाई ने बहन का तो कभी बाप ने बेटी का रेप कर दिया. बस एक उत्तेजक वस्तु बन के रह गयी हे महिला इन मर्दों के लिए. ना जाने कब यह अपराध रुकेगा और हमारी बहन बेटियाँ चैन की सांस ले सकेगी.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..