पत्नी निकली एक पुरुष जानिए आगे क्या हुआ Fake WIfe Was Man - Top.HowFN.com

पत्नी निकली एक पुरुष जानिए आगे क्या हुआ Fake WIfe Was Man


कैसा हो की आप किसी के साथ सालों गुजारे वो एक पुरुष निकले. भाई अजीब हे, आप बोलेंगे गे थोड़े ही हे. लेकिन इस आदमी के साथ ऐसा ही हुआ उसने जिस लड़की के साथ 19 साल गुजारे वो real में एक लड़का था. देखते हे आगे क्या हुआ. 
यह पुरुष बेल्जियम से था और नकली महिला मोनिका इंडोनेशिया से थी. वे दोनों अलग-अलग देश से थे इसलिए उन्हें अपने देश में इमीग्रेशन कराने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. बेचारा पुरुष उस नकली महिला के प्यार में अँधा हो गया था और उसे शक भी नहीं हुआ.

असल में वो पत्नी पुरुष को बेवकूफ बनाने के लिए सेनेटरी नेपकीन का प्रयोग करती थी. बात तो यह हे की आखिर 19 साल तक कैसे वो नकली पत्नी के साथ रहा और उसे शक तक नहीं हुआ. 

यह भी पढ़े टमाटर यूज़ करने से चमकने लगेगा चेहरा

सच्चाई कैसे पता चली
नकली महिला को नौकरी मिल गई और उसके स्वभाव में परिवर्तन होने लगा क्योंकि वह शहर के अन्य पुरुषों के साथ पार्टी करने के साथ-साथ शराब भी पीने लगी. उसके तंग कपड़े जरूरत से ज्यादा बयाँ करने लगे और यह दिखाई देने लगा कि उसके पुरुषों की तरह तोंद है. अपनी पत्नी के बारे में कई अफवाहें सुनने के बाद, पुरुष ने उसका सामना करने की ठानी और कई गरमा-गरम वाद-विवाद के बाद नकली महिला ने कुबूल लिया कि वह वास्तव में पुरुष था.

अब बेचारे पुरुष ने कोर्ट की शरण ली इस शादी को रद्द करने के लिए और साथ में मनोचिकित्सक की भी. भगवान करे ऐसा किसी के साथ भी ना हो.

0 Response to "पत्नी निकली एक पुरुष जानिए आगे क्या हुआ Fake WIfe Was Man"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel