कहते हे जब किसी के फैसले का सम्मान किया जाए तो देश के नागरीक होने पर गर्व होता हे. कुछ ऐसा ही किया Ola Cab के ड्राईवर ने. उसने अपनी दरियादिली भी दिखाई और प्रधानमन्त्री के फैसले का सम्मान भी किया. आईये जानते हे पूरी बात.


बात ऐसी है कि दिल्ली के विप्लव अरोरा ने फेसबुक पर लिखा, 'आज मैं एक ओला कैब से रेलवे स्टेशन जा रहा था. दुर्भाग्य से मेरे पास 500 के ही नोट थे. मैंने सोचा कि ओला मनी से Online ही Payment कर दूंगा, लेकिन जो बिल था वो Ola Money में मौजूद रकम से कुछ ज़्यादा था. मैंने ड्राइवर को बाकी पैसे नकद देना चाहे, लेकिन उसने कहा, सर बाकी के पैसे रहने दीजिए, दो पैसे कम कमा लेंगे, थोड़ी सी तकलीफ होगी, वो तो सब को हो रही है. अब सरकार के फैसले को सम्मान करते हुए देश की तरक्की में यह हमारा योगदान ही समझ लेंगे. आप बेफ़िक्र होकर अपनी ट्रेन लीजिए.'

इस पोस्ट को जबरदस्त Responce मिला हे, PM मोदी ने इस Tweet को Retweet किया हे. Cab ड्राईवर के सम्मान में लोगों ने Comment भी किये. 

यह भी पढ़े ज्यादा आराम करना जानलेवा साबित हो सकता हे

सच में हमारे देश में ऐसे देशभक्त नागरीक हे. इसलिए ही तो इंडिया महान हे. एक बार फिर साबित हो गया की मोदी जैसा कोई नहीं. सेल्यूट हे ऐसे इंसान को जिसे खुद से ज्यादा देश की फ़िक्र हे और जो लोगों की तकलीफ को समझता हे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..